सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से मनमोहा

गुलावठी के मोहल्ला आदर्श नगर स्थित शांति शिक्षा सदन का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजपा नगर अध्यक्ष धर्मेद्र तेवतिया रामजीलाल व शैलेश तेवतिया ने संयुक्त रूप से किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 11:17 PM (IST)
सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से मनमोहा
सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से मनमोहा

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी: मोहल्ला आदर्श नगर स्थित शांति शिक्षा सदन का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजपा नगर अध्यक्ष धर्मेद्र तेवतिया, रामजीलाल व शैलेश तेवतिया ने संयुक्त रूप से किया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति देते हुए समां बांधा। छात्रों ने मंच पर अपनी कला का जलवा बिखेरते हुए तालियां बटोरीं। विद्यालय के प्रबंधक हरिराम सेन, प्रधानाचार्या कुसुम देवी, शिवदत्त सेन आदि ने अतिथियों का स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले छात्रों और मेधावी छात्रों को भी पुरस्कृत किया गया। अतिथियों ने भी छात्रों की प्रस्तुति को भी काफी सराहा। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी