बाबू के कक्ष से गायब मिली महत्वपूर्ण फाइलें

डीएम के निर्देश पर शनिवार को एसडीएम संजय सिंह नगर पंचायत औरंगाबाद पहुंचे और उन्होंने अपनी मौजूदगी में बाबू कक्ष का ताला खुलवाकर रिकार्ड को खंगाला। कक्ष से कई महत्वपूर्ण फाइलें गायब मिलीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 10:25 PM (IST)
बाबू के कक्ष से गायब मिली महत्वपूर्ण फाइलें
बाबू के कक्ष से गायब मिली महत्वपूर्ण फाइलें

बुलंदशहर, जेएनएन। डीएम के निर्देश पर शनिवार को एसडीएम संजय सिंह नगर पंचायत औरंगाबाद पहुंचे और उन्होंने अपनी मौजूदगी में बाबू कक्ष का ताला खुलवाकर रिकार्ड को खंगाला। कक्ष से कई महत्वपूर्ण फाइलें गायब मिलीं।

नगर पंचायत औरंगाबाद में मोहल्ला अजीजाबाद निवासी नेमपाल सिंह लोधी पिछले कई साल से बाबू के पद पर कार्यरत थे। जिसे नगर पंचायत के ईओ मुखत्यार सिंह ने पिछले तीन साल तक के रिकार्ड गायब करने के मामले में निलंबित कर दिया था। तभी से बाबू के कक्ष में ताला लगा पड़ा था। डीएम के निर्देश पर शनिवार दोपहर अतिरिक्त एसडीएम संजय सिंह नगर पंचायत औरंगाबाद पहुंचे और अपनी मौजूदगी में बाबू के कक्ष का ताला खुलवाया और रिकार्ड की जांच की। कुछ महत्वपूर्ण फाइलें गायब मिलीं। दो ठेकेदारों की भी फाइल गायब मिली है। आशंका जताई जा रही है कि उन ठेकेदारों ने जीएसटी के साथ विकास कार्यों में धांधली की है। एसडीएम संजय सिंह नगर पंचायत में करीब डेढ़ घंटे तक रुक कर सभी रिकार्ड की जांच गंभीरता से की है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रकरण की रिपोर्ट डीएम को सौंप दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी