बेटी ने गैर बिरादरी में की शादी तो मां-बाप ने रचा डाला दुष्‍कर्म और लूट का नाटक, जानिए पूरा मामला Bulandshahr News

बेटी ने गैर बिरादरी के युवक से शादी क्‍या कर ली उसके सगे मां और बाप ही उसके दुश्‍मन बन बैठे और दुष्‍कर्म व लूटपाट के आरोप में बेटी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Fri, 02 Aug 2019 03:16 PM (IST) Updated:Fri, 02 Aug 2019 03:16 PM (IST)
बेटी ने गैर बिरादरी में की शादी तो मां-बाप ने रचा डाला दुष्‍कर्म और लूट का नाटक, जानिए पूरा मामला Bulandshahr News
बेटी ने गैर बिरादरी में की शादी तो मां-बाप ने रचा डाला दुष्‍कर्म और लूट का नाटक, जानिए पूरा मामला Bulandshahr News
बुलंदशहर, जेएनएन। ऐसा शायद आपने कम ही सुना होगा कि कोई मां-बाप अपनी ही बेटी को दुष्‍कर्म और लूट के मामले में झूठा फंसा दें, लेकिन बुलंदशहर के स्‍याना कस्‍बे में कुछ ऐसा ही हुआ है। बेटी ने गैर बिरादरी के युवक से शादी क्‍या कर ली, उसके सगे मां और बाप ही उसके दुश्‍मन बन बैठे। और इतना ही नहीं, दुष्‍कर्म और लूट का नाटक रच बेटी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आखिरकार इस गुत्‍थी को सुलझा लिया और नाटक रचने वाले दंपती को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।
बेटी सहित तीन को बनाया था आरोपित
स्याना कस्बे में दो दिन पूर्व घर में घुसकर लूटपाट व महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना का पुलिस ने शुक्रवार को पटाक्षेप कर दिया। एसएसपी एन कोलांची के मुताबिक बेटी को फसाने के लिए दंपती ने सामूहिक दुष्कर्म व लूटपाट का मुकदमा दर्ज कराया था। अब राजफाश होने के बाद दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि 31 जुलाई को स्याना कस्बा में तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक घर में लूटपाट के दौरान अनुसूचित जाति की महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। पीड़ित दंपती ने अपनी बड़ी बेटी सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
मेडिकल जांच में दुष्‍कर्म की पुष्‍टि नहीं
इसके बाद पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को अस्‍पताल भेजा था। लेकिन मेडिकल रिपार्ट में दुष्‍कर्म की पुष्‍टि नहीं होने पर पुलिस को पूरे मामले में शक हुआ और पुलिस की टीम ने दंपती को बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बेटी ने उसने गैर बिरादरी के एक युवक से शादी कर ली थी, जिसके बाद से उसके परिजन उससे रंजिश रखने लगे थे और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। बेटी से पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारियों ने दंपति से फिर से पूछताछ की। सख्‍ती से पेश आने पर दंपती ने इस बात को स्‍वीकार कर लिया कि उन्‍होंने बेटी के खिलाफ रंजिशन झूठा केस कराया है। एसएसपी ने बताया की सामूहिक दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा दर्ज कराने के आरोप में मनोज और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी