ट्रक की टक्कर से टूटी एचटी लाइन, दिनभर गायब रही बिजली

नगर के रेलवे रोड फाटक के पास बुधवार की दोपहर ट्रक की टक्कर से एचटी लाइन का पोल टूट गया और बिजली लाइन सड़क पर आ गिरी। जिससे कई मोहल्लों की आपूर्ति ठप हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 06:01 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से टूटी एचटी लाइन, दिनभर गायब रही बिजली
ट्रक की टक्कर से टूटी एचटी लाइन, दिनभर गायब रही बिजली

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के रेलवे रोड फाटक के पास बुधवार की दोपहर ट्रक की टक्कर से एचटी लाइन का पोल टूट गया और बिजली लाइन सड़क पर आ गिरी। जिससे कई मोहल्लों की आपूर्ति ठप हो गई। करीब आठ घंटे बिजली आपूर्ति ठप होने से लोगों को गर्मी के चलते काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ा।

बुधवार दोपहर रेलवे रोड स्थित लगे बिजली पोल में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे पोल टूट कर नीचे गिर पड़ा। विद्युत पोल के कारण एचटी लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई और नगर के चांदपुर रोड, कलक्ट्रेट, लक्ष्मीनगर व अंसारी रोड समेत कई मोहल्लों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। स्थानीय लोगों ने विभाग के लोगों को इसकी जानकारी दी। इस पर अंसारी रोड फीडर की बिजली काट दी गई। जिसके बाद ऊर्जा निगम के कर्मचारियों ने आठ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पोल को लगाया। जिसके बाद बिजली आपूर्ति सुचारू हो सकी। आठ घंटे की बिजली कटौती के चलते लोगों को इस भीषण गर्मी में काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ा।

---

क्या बोले उपभोक्ता

बिजली की बार-बार कटौती होने से काम तो प्रभावित हो ही रहा है। साथ ही दिनचर्या भी प्रभावित हो रही है। बिजली की कटौती से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन संबंधित अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है।

-- योगेश राघव

----

दिन और रात में कई बार ट्रिपिग हो रही है। जिससे घर पर रहने पर भी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। छोटे बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन विद्युत आपूर्ति सही तरीके से सुचारू नहीं हो रही है।

-- संजय कौशिक

--

एक हफ्ते से बिजली आपूर्ति सही नहीं हो रही है। जिससे गर्मी का सामना तो करना ही पड़ रहा है। साथ ही पेयजल का संकट भी गहराने लगा। जिसके कारण काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है।

-- नीरज कुमार

----

लगातार बिजली कटौती होने से काफी परेशानी हो रही है। बिजली आती है, तो लो-वोल्टेज होने के कारण कूलर, पंखे नहीं चल पाते है। रात में भी कई बार ट्रिपिग हो रही है।

-- श्यामवीर

-------

दोपहर के समय रेलवे रोड स्थित लगा पोल ट्रक की टक्कर से टूट गया। जिसके चलते अंसारी रोड फीडर को बंद कर लाइन सही कराने का काम किया जा रहा है। जल्द लाइन को सही कर बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी जाएगी। साथ ही ओवर लोड होने के चलते कई जगहों पर तार टूट रहे है। जिसके चलते ट्रिपिग की समस्या हो रही है।

-- सुमित कुमार, एसडीओ।

chat bot
आपका साथी