तीन तलाक के मामले में पति समेत चार पर मुकदमा

पहासू क्षेत्र में देवर पर छेड़छाड़ और पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने पति-देवर समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 09:58 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 09:58 PM (IST)
तीन तलाक के मामले में पति समेत चार पर मुकदमा
तीन तलाक के मामले में पति समेत चार पर मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू क्षेत्र में देवर पर छेड़छाड़ और पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने पति-देवर समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि उसका निकाह 22 जून 2019 को गौतमबुद्धनगर निवासी व्यक्ति से हुआ था। जिसमें उनके पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में कार की मांग करने लगे। जिस पर महिला के पिता ने उन्हें 80 हजार रुपये भी दे दिए, लेकिन फिर भी आरोपित अतिरिक्त दहेज की मांग करते रहे। मांग पूरी नहीं होने पर आरोपित उसे गर्भवती अवस्था में पहासू छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद पीड़िता ने मायके में एक पुत्री जन्म दिया था। बीते बुधवार को आरोपित पति, देवर अपने दो साथियों के साथ बाइकों से घर पर आ गए थे। उस समय पीड़िता के पिता और भाई घर पर नहीं थे। आरोप है कि इसी दौरान आरोपित पीड़िता की पुत्री को उठाकर ले जाने लगे। जिस पर पीड़िता ने रोका तो पति ने पीड़िता को तीन तलाक दे दिया था। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति, देवर समेत दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

दो दुकानों से हजारों का माल चोरी

जहांगीराबाद : पुलिस प्रशासन की उदासीनता के चलते चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। इस बार चोरों ने आरएसएस के जिला शारीरिक प्रमुख व उनके तहेरे भाई की दुकान को अपना निशाना बनाया है। चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपए के माल सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को तहरीर सौंपकर घटना के खुलासे की मांग की है। कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रेमनगर निवासी जिला शारीरिक प्रमुख पिटू चौधरी व उनके तहेरे भाई राहुल चौधरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विकास खण्ड कार्यालय के निकट उनकी उर्वरक व सैटरिग की दुकान है। बुधवार देर रात्रि अज्ञात चोरों ने दोनों दुकानों के ताले तोड़कर अंदर रखे इन्वर्टर बैटरा सहित हजारों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। साथ ही गल्ले में रखी नगदी भी चोरों ने साफ कर दी।

chat bot
आपका साथी