दो हादसों में तीन छात्र समेत आठ लोग घायल

क्षेत्र में ककोड़-जेवर मार्ग स्थित नूरपुर के अंधा मोड़ पर बाइक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक समेत स्कूल आने के लिए लिफ्ट लेकर बैठे तीन छात्र और कार सवार दो लोग घायल गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:01 AM (IST)
दो हादसों में तीन छात्र समेत आठ लोग घायल
दो हादसों में तीन छात्र समेत आठ लोग घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र में ककोड़-जेवर मार्ग स्थित नूरपुर के अंधा मोड़ पर बाइक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक समेत स्कूल आने के लिए लिफ्ट लेकर बैठे तीन छात्र और कार सवार दो लोग घायल गए। इधर गुलावठी रोड पर भी कार और बाइक की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। घायलों में तीन छात्रों की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर भेजा गया है।

ककोड़ के गांव वैर बादशाहपुर निवासी विजय शर्मा पुत्र ओमप्रकाश बाइक पर सवार होकर सिकंदराबाद आ रहा था।गांव भौंरा के पास स्कूल जाने के लिए कुछ ही दूर तीन बच्चों के दूल्हेरा के पास निजी स्कूल जाने के लिए बाइक रूकवा ली। विजय उन्हें बाइक पर बैठा स्कूल छोड़ने जा रहा था।गांव नूरपुर पास सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार विजय शर्मा और आठ वर्षीय आकाश, उसकी बहन विपासा तथा हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कार सवार रतनपाल और पवन भी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में तीन बच्चों की हालत गंभीर होने पर परिजन उपचार के लिए हायर सेंटर ले गए। जिनका उपचार चल रहा है। इधर, गुलावठी रोड स्थित भराना मोड़ पर बाइक को कार ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया। घायल युवक गांव मौलावाद के बताए गए है। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को भर्ती कराया। कोतवाली निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि अभी हादसों की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है।

chat bot
आपका साथी