मांगों को लेकर रसोइयों ने तहसील पर किया प्रदर्शन

कई मांगों को लेकर रसोइयों ने गुरुवार को तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Oct 2018 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 04 Oct 2018 10:10 PM (IST)
मांगों को लेकर रसोइयों ने तहसील पर किया प्रदर्शन
मांगों को लेकर रसोइयों ने तहसील पर किया प्रदर्शन

खुर्जा: कई मांगों को लेकर रसोइयों ने गुरुवार को तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांगों पर शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

खुर्जा तहसील क्षेत्र में मिड-डे-मील में कार्यरत रसोइये एकत्रित होकर गुरुवार एसडीएम कार्यालय पहुंची। यहां उन्होंने अपनी मांगों को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि उन्हें मात्र दस महीने का वेतन ही मिलता है। आज तक भी उनके वेतन में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। जबकि आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं के वेतन में वृद्धि की जा चुकी है। वेतन में बढ़ोतरी नहीं होने और पूरे महीनों का वेतन नहीं मिलने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिससे परेशान रसोइयों ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही एसडीएम सदानंद गुप्ता को अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा। जिस पर एसडीएम ने उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। मामले में उन्होंने शीघ्र ही सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। इस दौरान राजकुमारी, हेमलता, संतोष, वीरवती, रेखा, मालती, शबनम, संगीता, कविता, ममता, नैना, मंजू, मीना, सरोज, तारा, ¨पकी आदि मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी