मारपीट का मुकदमा दर्ज

क्षेत्र के गांव भैलयी निवासी मंजू देवी पत्नी ओमवीर सिंह ने बताया कि वह कई माह से पति और बच्चों समेत आवास विकास प्रथम बुलंदशहर में रहती है। गांव में भी उसका मकान है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:00 PM (IST)
मारपीट का मुकदमा दर्ज
मारपीट का मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव भैलयी निवासी मंजू देवी पत्नी ओमवीर सिंह ने बताया कि वह कई माह से पति और बच्चों समेत आवास विकास प्रथम बुलंदशहर में रहती है। गांव में भी उसका मकान है। गत 20 अक्टूबर को भजनपुरा दिल्ली निवासी संगीता पत्नी पवन, पूनम पत्नी राजेश, कांति पत्नी प्रहलाद, राजवीरी पत्नी सुनवीर, बबीता पत्नी ललित और ललित पुत्र सुनवीर गांव पहुंचे। वहां, उन्होंने मकान की दीवार तोड़ने का आरोप लगाया। उसकी देवरानी सुनीता ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने घर में घुसकर मारपीट। पीड़िता की जेठानी मंजू देवी की तहरीर पर पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमीन पर कब्जा करने का आरोप

क्षेत्र के गांव पूठरीकला निवासी दिनेश चंद शर्मा पुत्र नानक चंद शर्मा ने डीएम को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि करीब 30 साल पहले ग्राम प्रधान ने 5 बीघा भूमि पट्टा आवंटित किया था। जिससे अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें । करीब 3 साल पहले गांव के ही दो दबंग लोगों ने उक्त भूमि पर अपना पट्टा दर्शा कर उस पर जबरन कब्जा कर लिया है। जिसका अनूप शहर के न्यायालय में मामला विचाराधीन है। पीड़ित ने डीएम से उक्त भूमि का कब्जा दिलवाए जाने ने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी