रिश्तेदारी में आए युवक की करंट से मौत

दौलतपुर गांव में रविवार की सुबह एक युवक की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2020 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 11:08 PM (IST)
रिश्तेदारी में आए युवक की करंट से मौत
रिश्तेदारी में आए युवक की करंट से मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। दौलतपुर गांव में रविवार की सुबह एक युवक की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक अलीगढ़ के मोहल्ला गोविदनगर निवासी विशाल (18) वर्ष पुत्र हरी सिंह शनिवार को अपनी बुआ के यहां दौलतपुर गांव आया था। रविवार की सुबह विशाल घर की छत पर घूमने चला गया। जहां वह बिजली के तार की चपेट में आ गया। घायल विशाल को परिजन उपचार के लिए दानपुर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि विद्युत लाइन घर के पास होकर गुजर रही थी। जिससे विशाल का सिर छू गया। उधर ग्रामीणों की सूचना पर चौकी दौलतपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची, लेकिन परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर दिया। फिलहाल एकाएक हुई इस घटना से ग्रामीणों में विद्युत विभाग के खिलाफ रोष व्याप्त है। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से लाइन हटवाने की मांग की है। अधिकारियों ने ग्रामीणों को तीन दिन में समस्या समाधान का अश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी