सीएम से मुलाकात के बाद डीएम से मिला किसानों का दल

थर्मल पावर प्लांट और डेडीकेडेट फ्रेट कॉरीडोर के मामले में अधिग्रहित भूमि पर उचित मुआवजे की मांग को लेकर विधायक के नेतृत्व में किसानों का दल डीएम से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Nov 2019 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 09 Nov 2019 06:25 AM (IST)
सीएम से मुलाकात के बाद डीएम से मिला किसानों का दल
सीएम से मुलाकात के बाद डीएम से मिला किसानों का दल

बुलंदशहर, जेएनएन: थर्मल पावर प्लांट और डेडीकेडेट फ्रेट कॉरीडोर के मामले में अधिग्रहित भूमि पर उचित मुआवजे की मांग को लेकर विधायक के नेतृत्व में किसानों का दल डीएम से मिला। जहां डीएम ने उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय से आए फैक्स के विषय में भी जानकारी किसानों को दी।

लखनऊ में बीते पांच नवंबर को किसानों ने दल ने विधायक विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। जहां थर्मल पॉवर प्लांट और डेडीकेडेट फ्रेट कॉरीडोर में अधिग्रहित जमीन के उचित मुआवजे समेत कई मांगों को उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष रखा था। जिस पर मुख्यमंत्री से डीएम से फोन पर वार्ता कर किसानों की मदद करने की बात कहीं थी। अब गुरुवार शाम को किसान सुधीर चौधरी, केहर सिंह चौधरी, रामसिंह, रूद्रदत्त शर्मा, निहाल सिंह शर्मा, रामबाबू शर्मा, कैलाश चंद्र शर्मा, रामभूल शर्मा, मूर्ति देवी, सुशीला आदि ने विधायक के साथ जिलाधिकारी रविद्र कुमार से मुलाकात की। जहां उन्होंने अपनी मांगों के विषय में उन्हें विस्तार से जानकारी दी। साथ ही कहा कि अगर मुआवजे की मांग पूरी नहीं हुई, तो वह धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे। जिस पर डीएम ने किसानों से वार्ता कर उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। विधायक विजेंद्र सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी फैक्स प्राप्त हुआ है। जिसमें किसानों की मदद के लिए निर्देश दिए गए हैं। वहीं डीएम ने भी किसानों की मदद के लिए मेरठ कमिश्नर से भी बातचीत की है।

chat bot
आपका साथी