लिफ्ट देकर व्यापारी से 65 हजार लूटे

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा मोहल्ला निवासी एक व्यापारी से कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने हजारों रुपये लूट लिए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 11:39 PM (IST)
लिफ्ट देकर व्यापारी से 65 हजार लूटे
लिफ्ट देकर व्यापारी से 65 हजार लूटे

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा मोहल्ला निवासी एक व्यापारी से कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने हजारों रुपये लूट लिए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा मोहल्ला निवासी राजकुमार ने बताया कि उनकी नगर में दूध की डेयरी का सामान बेचने की दुकान है। मंगलवार को वह बुलंदशहर से गाजियाबाद एक गाड़ी को अपने नाम कराने के लिए जा रहा था। बुलंदशहर बाईपास के पास कार सवार बदमाशों ने उसे गाजियाबाद तक छोड़ने के लिए कहा। जिस पर पीड़ित कार में बैठ गया। आरोप है कि कुछ ही दूरी पर कार सवार बदमाशों ने उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। साथ ही पीड़ित की जेब में रखे 65 हजार रुपये लूट लिए। जिसके बाद बदमाश उसे सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित फ्लाईओवर के पास छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव आनन-फानन में टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। वहीं पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। एसपी सिटी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी