खुर्जा पुलिस ने एक और सर्राफ को उठाया

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 11:17 PM (IST)
खुर्जा पुलिस ने एक और सर्राफ को उठाया

बदायूं, (बुलंदशहर) : बुलंदशहर में सर्राफ के शोरूम में पड़ी डकैती के तार बदायूं से जुड़े हुए हैं। बुलंदशहर पुलिस ने गुरुवार को एक और सराफा व्यवसायी को उठाया है।

11 सितंबर को बुलंदशहर के प्रतिष्ठित सराफा व्यवसाई ललित मोहन के शोरूम में पुलिस की वर्दी में घुसे बदमाशों ने डकैती डाली थी। इस प्रकरण में बुधवार को बुलंदशहर जिले के खुर्जा थाना प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी ने पुलिस फोर्स के साथ सैय्यदबाड़ा स्थित एक सर्राफ के घर पर छापा मारा था। जहां से रवेंद्र उर्फ रवि और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा अलीगढ़ की दो महिलाएं भी उसी घर से पकड़ी गई थीं। बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से दो किलो सोना और करीब 15 लाख रुपये का कैश भी बरामद किया था।

वहीं, गुरुवार को फिर से खुर्जा पुलिस बदायूं आ पहुंची, जहां कोतवाली में अपनी आमद दर्ज कराने के बाद कूचापांडा निवासी दिलीप के घर पर छापा मारा। पकड़े गए रवेंद्र की निशानदेही पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। रवेंद्र ने बताया था कि डकैती का सोना गलाकर बिस्कुट बनाने के लिए दिलीप को दिया था। बताया जाता है कि पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार करने के साथ ही वहां पर मौजूद उपकरणों के अलावा सोना भी बरामद किया है, लेकिन खुर्जा पुलिस सोने की बरामदगी से इन्कार कर रही है। पुलिस के ताबड़तोड़ छापेमारी से सराफा व्यवसाइयों में हड़कंप मचा हुआ है।

इन्होंने कहा..

बुलंदशहर पुलिस ने कुछ संदिग्धों के नाम बताए हैं, पुलिस उन पर निगरानी कर रही है। वहां की पुलिस को जो भी मदद चाहिए, हम मदद देने को तैयार हैं।

सुरेंद्र सिंह बराच, सदर कोतवाल, बदायूं।

chat bot
आपका साथी