जनहित में संचालित की जाएं दो पैसेंजर ट्रेनें

क्षेत्रवासियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर लंबे समय से बंद पड़ीं दो पैसेंजर ट्रेनों को संचालित कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 07:27 PM (IST)
जनहित में संचालित की जाएं दो पैसेंजर ट्रेनें
जनहित में संचालित की जाएं दो पैसेंजर ट्रेनें

बिजनौर जेएनएन। क्षेत्रवासियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर लंबे समय से बंद पड़ीं दो पैसेंजर ट्रेनों को संचालित कराने की मांग की।

युवा अधिवक्ता देवप्रताप सिंह के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम बृजेश कुमार सिंह को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि पिछले कई महीनों से लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन और ऋषिकेश-बांदीकुई पैसेंजर ट्रेन का संचालन बंद पड़ा है। यह पैसेंजर ट्रेनें छोटे-छोटे स्टेशनों पर रुकने से आम व्यक्ति को परिवहन सुविधा का लाभ मिलता था, लेकिन ट्रेनें बंद होने से ग्रामीण क्षेत्र की जनता यातायात संबंधी खासी परेशानी झेल रही है। उन्होंने परिस्थितियां कुछ सामान्य होने पर रेलवे ने कुछ ट्रेनें संचालित की हैं। ऐसे में अगर यह दोनों पैसेंजर ट्रेनें संचालित होती हैं, तो लंबी दूरी का सफर करने वाले छोटे-छोटे स्टेशनों से जुड़े लोगों को काफी लाभ पहुंचेगा। प्रतिनिधिमंडल में सुधीर कुमार, राकेश कुमार, धर्मवीर सिंह, अर्जुन सिंह, सुखवीर सिंह, प्रीतम सिंह, सुरेश सिंह, निर्मल सिंह, सुरजीत सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी