Move to Jagran APP

Bareilly Hemlata Murder: हेमलता हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, क‍िसने की हत्‍या? आज होगा राजफाश

Bareilly Hemlata Murder हेमलता के पिता हरीश कुमार ने दामाद राजकुमार पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। कहा कि दामाद ने ही बेटी की हत्या की है। इसी के बाद माथापच्ची कर रही पुलिस की राह आसान हो गई। मुकदमे में नाम खोलने के बाद पुलिस ने सख्ती शुरू की। फोन सीडीआर पर काम शुरू हुआ जिससे घटनाक्रम साफ हो गया।

By Anuj Mishra Edited By: Vinay Saxena Published: Thu, 23 May 2024 12:53 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 12:53 PM (IST)
हेमलता हत्याकांड का पुल‍िस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर करेगी राजफाश।

जागरण संवाददाता, बरेली। शाही के बकैनिया वीरपुर में हुए हेमलता हत्याकांड की कहानी लगभग सुलझ गई है। आरोपी पति राजकुमार व उसके साथी को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। लूट का रूप देने के लिए गायब किया गया हेमलता का सामान बरामदगी में पुलिस जुटी है। गुरुवार को हत्याकांड का राजफाश करने की तैयारी है।

हेमलता के पिता हरीश कुमार ने दामाद राजकुमार पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया। कहा कि दामाद ने ही बेटी की हत्या की है। इसी के बाद माथापच्ची कर रही पुलिस की राह आसान हो गई। मुकदमे में नाम खोलने के बाद पुलिस ने सख्ती शुरू की। फोन सीडीआर पर काम शुरू हुआ, जिससे घटनाक्रम साफ हो गया।

हेमलता को मारी गई थीं दो गोल‍ि‍यां   

बता दें कि हेमलता को दो गोली मारी गई थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों ही गोली सटाकर मारे जाने की पुष्टि हुई थी। लूटपाट के बाद हत्या के बाद भी पति को कोई चोट न होने पर वह पहले ही दिन शक के घेरे में आ गया। उसी आधार पर जांच शुरू हुई। एसपी दक्षिणी मानुष पारीक ने बताया कि घटना की गुत्थी करीब-करीब सुलझ गई है। गुरुवार को राजफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  पति की मृत्यु के गम में पत्नी ने भी मौत को लगाया गले, सात वर्ष पहले दोनों ने किया था प्रेम विवाह

यह भी पढ़ें: Bareilly: दहेज में कार-30 तोला सोना, हीरे की अंगूठी और 15 लाख रुपये दिए, ऑडी के लिए लालची ससुराल वालों ने गर्भवती को पीटा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.