जाम से निजात नहीं दिला पा रही पुलिस

हरिद्वार मार्ग के कृष्णा टाकिज चौराहा क्षेत्र में प्राइवेट वाहनों की डग्गामारी पर पुलिस अंकुश नहीं लगा सकी है। शुक्रवार को भी प्राइवेट वाहनों के अवैध अड्डों पर वाहनों के जमघट और चौराहे के आसपास काफी ई-रिक्शाएं खड़ी होने से दिन में कई बार जाम लगा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:02 AM (IST)
जाम से निजात नहीं दिला पा रही पुलिस
जाम से निजात नहीं दिला पा रही पुलिस

बिजनौर जेएनएन। हरिद्वार मार्ग के कृष्णा टाकिज चौराहा क्षेत्र में प्राइवेट वाहनों की डग्गामारी पर पुलिस अंकुश नहीं लगा सकी है। शुक्रवार को भी प्राइवेट वाहनों के अवैध अड्डों पर वाहनों के जमघट और चौराहे के आसपास काफी ई-रिक्शाएं खड़ी होने से दिन में कई बार जाम लगा रहा। यहां नेशनल हाईवे के यातायात के दबाव के साथ साथ रेलवे रोड से नगर के लोगों का आवागमन होता है। यातायात के बढ़ते दबाव और दुर्घटना की आशंका को देखते हुए भी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी लापरवाही करते नजर आ रहे हैं। जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

मनचलों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान

नांगलसोती: क्षेत्र में सक्रिय एंटी रोमियो टीम ने कई स्थानों पर बेवजह झुंड बनाकर खड़े होने वाले युवाओं को चेतावनी देकर छोड़ा। कई के नाम, पते, फोटो रजिस्टर में अंकित भी किए। पुलिस की इस कार्रवाई से चौराहे आदि पर एकत्र होने वाले युवाओं में बेचैनी बढ़ गई। शुक्रवार को नांगलसोती एंटी रोमियो इंचार्ज विनोद कुमार व महिला हेल्प डेस्क इंचार्ज शारदा मौर्य के नेतृत्व में मुख्य बाजार, हरचंदपुर मार्ग, जीतपुर, खानपुर मार्गों पर छापेमारी की गई। जिसमें बेवजह खड़े युवाओ को पकड़ा और नाम, पता व फोटो एक रजिस्टर में अंकित किया। वहीं, कई को चेतावनी देकर छोड़ा।

chat bot
आपका साथी