हाईकोर्ट बेंच नहीं, तो भाजपा को वोट नहीं

बिजनौर जिला बार एसोसिएशन बिजनौर ने पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम प्रेषित ज्ञापन भाजपा जिला अध्यक्ष को दिया। ज्ञापन में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना न करने पर भाजपा के विरोध में प्रचार करने तथा वोट न देने की चेतावनी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 10:22 PM (IST)
हाईकोर्ट बेंच नहीं, तो भाजपा को वोट नहीं
हाईकोर्ट बेंच नहीं, तो भाजपा को वोट नहीं

बिजनौर

जिला बार एसोसिएशन बिजनौर ने पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम प्रेषित ज्ञापन भाजपा जिला अध्यक्ष को दिया। ज्ञापन में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना न करने पर भाजपा के विरोध में प्रचार करने तथा वोट न देने की चेतावनी दी गई।

शनिवार को जिला बार एसोसिएशन बिजनौर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय ¨सह तथा महासचिव नवदीप कुमार ¨सह के नेतृत्व में पश्चिमी उप्र हाईकोर्ट बेंच संघर्ष समिति के आह्वान पर वेस्ट में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर केंद्र सरकार से वेस्ट में हाईकोर्ट की स्थापना की मांग की। धरना स्थल पर चेतावनी दी कि हाईकोर्ट बेंच की स्थापना नहीं की जाती है तो भाजपा का विरोध कर वोट नहीं देंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री को प्रेषित ज्ञापन भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव सिसौदिया को देकर शीघ्र हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग है। इस मौके पर पूर्व बार अध्यक्ष यशपाल ¨सह, पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन राकेश कुमार, पवन कुमार, दिग्विजय, विनोद सैनी, संदीप, सूरज रईस खान, देवेंद्र पाल ¨सह, शिवकुमार, शेर ¨सह आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी