सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटा अमला, हैलीपेड पर कार्य शुरू

राज्यमंत्री व प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल व राज्यमंत्री जसवंत सैनी पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों से वार्ता की। जनसभा की तैयारी के लिए पदाधिकारियों के साथ वार्ता की। इसके बाद वह काफिले के साथ बैराज के लिए रवाना हो गए। उन्होंने गंगा यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया। मंत्रियों के साथ जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय एसपी संजीव त्यागी एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र समेत पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 06:09 AM (IST)
सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटा अमला, हैलीपेड पर कार्य शुरू
सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटा अमला, हैलीपेड पर कार्य शुरू

बिजनौर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 27 जनवरी को प्रस्तावित गंगा यात्रा को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं। गुरुवार को बैराज पर गंगा किनारे दो हैलीपेड और मंच बनने का कार्य शुरू हो गया है। दिनभर अधिकारी कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे रहे। देर शाम अधिकारियों के साथ प्रभारी मंत्री कपिलदेव अग्रवाल और राज्यमंत्री जसवंत सैनी ने बैराज पहुंचकर गंगा यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया।

27 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैराज पर एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। गंगा यात्रा कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के आने की संभावना है, इसलिए पुलिस-प्रशासन समेत कई विभाग कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं। यूपी सरकार ने उत्तराखंड सीएम को न्यौता देने के लिए सरकार के मंत्री कपिलदेव अग्रवाल को उत्तराखंड भेजा था। गुरुवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारी, पीडब्लूडी एक्सईएन समेत कई विभागों के अधिकारी बैराज पर पहुंचे। इस दौरान तैयारियों के बारे में समीक्षा की गई। वहीं दो हैलीपेड बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। दोनों हैलीपेड रैली स्थल के पास बनाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि हैलीपेड सीएम योगी एवं दूसरा उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत का हेलीकॉप्टर उतराने के लिए बनाया जा रहा है। मंच के लिए काम तेजी से शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री गंगा यात्रा कार्यक्रम में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। इसलिए पुलिस की ओर से यात्रा व्यवस्था संभालना भी एक चुनौती होगी, इसलिए कुछ देर के लिए रूट डायवर्ट किया जा सकता है। पुलिस-प्रशासन के अधिकारी बारीकि से हर जरूरी तैयारी कर रहे हैं।

-------------------

दो मंत्रियों ने लिया जायजा

राज्यमंत्री एवं प्रभारी मंत्री कपिलदेव अग्रवाल व राज्यमंत्री जसवंत सैनी पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों से वार्ता की। जनसभा की तैयारी के लिए पदाधिकारियों के साथ वार्ता की। इसके बाद वह काफिले के साथ बैराज के लिए रवाना हो गए। मंत्रियों के साथ जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय, एसपी संजीव त्यागी, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र समेत पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

---------------

chat bot
आपका साथी