किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर क्लीपिंग बनाई और विदेश भाग गया

बिजनौर के एक गांव में युवकों ने किशोरी से दुष्कर्म की क्लीपिंग बना ली और फोटो नेट पर डालने की धमकी देकर छह माह तक दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद आरोपी विदेश भाग गया।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sun, 21 Aug 2016 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 21 Aug 2016 11:55 PM (IST)
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर क्लीपिंग बनाई और विदेश भाग गया

बिजनौर (जेएनएन)। बिजनौर के नगीना देहात क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से दो युवकों ने दुष्कर्म के फोटो खींच लिए और क्लीपिंग भी बना ली। आरोपी फोटो को नेट पर डालने की धमकी देकर छह माह तक दुष्कर्म करते रहे। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दूसरा विदेश जा चुका है।

बुलंदशहर कांड से संबंधित समाचारों के लिए यहां क्लिक करें।

आज परिजनों के साथ थाने पहुंची किशोरी ने बताया कि इसी साल मार्च माह में मां बीमार थी। वह दवाई लेने अज्जू के मेडिकल स्टोर पर आयी तो अज्जू व उसके साथी शादाब ने अंदर खींच लिया और दुष्कर्म किया। उसके अश्लील फोटो खींचे और दुष्कर्म का वीडियो बनाया। आरोपी लगातार वीडियो व फोटो को नेट पर डालने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे। एसओ जसवीर सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्जू को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि शादाब कुवैत जा चुका है। उसके परिजनों ने जल्द ही उसे नहीं बुलाया गया तो उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। एसपी देहात धर्मवीर सिंह का कहना है कि पीडि़ता का मेडिकल कराया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी