प्रेम प्रसंग में पकड़े तीन बच्चों की मां और पांच बच्चों का बाप

जेएनएन बिजनौर। शेरकोट के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति का प्रेम प्रसंग मोहल्ले की ही एक महि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:14 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में पकड़े तीन बच्चों की मां और पांच बच्चों का बाप
प्रेम प्रसंग में पकड़े तीन बच्चों की मां और पांच बच्चों का बाप

जेएनएन, बिजनौर। शेरकोट के एक मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति का प्रेम प्रसंग मोहल्ले की ही एक महिला से चल रहा था। इसके चलते गुरुवार को दोनों मौका पाकर फरार हो गए। इस बात का पता लगने पर शुक्रवार को महिला के स्वजन धामपुर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रेमी युगल को पकड़ लिया। प्रेमी युगल खुद को घिरा देख धामपुर कोतवाली पहुंच गया। इस पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ कर शेरकोट पुलिस को सूचना दी।

शेरकोट के मोहल्ला शेखान निवासी पांच बच्चों के पिता का मोहल्ले की ही तीन बच्चों की मां से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते प्रेमी युगल अपने घर से गुरुवार को अचानक लापता हो गए। महिला के स्वजन व बच्चे उसको ढूंढते हुए धामपुर पहुंच गए, जहां शुक्रवार को प्रेमी युगल उन्हें मिल गया। बताया जाता है कि स्वजनों ने दोनों को पकड़ने का प्रयास किया तो अपने को घिरा देख प्रेमी युगल मौका देखकर धामपुर कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी की तो दोनों को हिरासत में लेकर शेरकोट पुलिस को सूचित कर दिया। प्रेमी का कहना है कि उसका पिछले तीन-चार माह से महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह महिला को लेकर फरार नहीं हुआ था। केवल घुमाने के लिए लाया था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

किरतपुर में शुरू हुआ टीकाकरण

जेएनएन, बिजनौर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डा. वतन सिंह और डा. ईश्वरानंद को कोरोना संक्रमण से बचाव की वैक्सीन का टीका लगाकर टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई। इस अवसर पर एसीएमओ डा. बीएस रावत ने कहा कि पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया जाएगा।

शुक्रवार सुबह 10 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किरतपुर में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया गया। सबसे पहले डा. वतन सिंह को तथा दूसरा टीका प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. ईश्वरानंद को लगाया गया। टीकाकरण के समय स्वास्थ्य केंद्र पर काफी पुलिस बल तैनात रहा। जिस कमरे में टीकाकरण किया जा रहा था, वहां पर किसी अन्य कर्मचारी को नहीं जाने दिया गया। डा. ईश्वरानंद ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी एवं आशा तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को टीका लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 200 कर्मचारियों को टीका लगाने का लक्ष्य है। कोरोना वैक्सीन का टीका लगने के बाद एक लैब टेक्नीशियन और एक आशा को हल्के चक्कर आए, लेकिन थोड़ी ही देर में दोनों सामान्य हो गए।

chat bot
आपका साथी