जिले में फूटा कोरोना बम, 67 नए संक्रमित मिले

बिजनौरजेएनएन। जनपद में शुक्रवार को कोरोना विस्फोट हुआ है। शुक्रवार को जिले में 67 कोरोना संक्रमित मिले हैं इनमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। जिला एवं सत्र न्यायालय को 24 घंटे के लिए सील कराए जाने के बाद सैनिटाइज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:01 AM (IST)
जिले में फूटा कोरोना बम, 67 नए संक्रमित मिले
जिले में फूटा कोरोना बम, 67 नए संक्रमित मिले

जिले में फूटा कोरोना बम, 67 नए संक्रमित मिले

बिजनौर,जेएनएन। जनपद में शुक्रवार को कोरोना विस्फोट हुआ है। शुक्रवार को जिले में 67 कोरोना संक्रमित मिले हैं, इनमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। जिला एवं सत्र न्यायालय को 24 घंटे के लिए सील कराए जाने के बाद सैनिटाइज कराया गया है।

जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है। शुक्रवार को मिले 67 कोरोना संक्रमितों में पुलिस लाइन में कार्यरत तीन पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। इसके अलावा नहटौर के मोहल्ला हाथीवाला मंदिर में एक, नौधां में दो, धर्मशाला में एक, नूरपुर के ग्राम नंगली पथवारी में एक, कुम्हारपुरा में तीन, ग्राम खेड़की में एक, ग्राम खुडाहेड़ी में एक, धामपुर के ग्राम पीपला में एक, सरकड़ा में एक, बिजनौर के ग्राम धनौरा में दो, बिजनौर की भरत विहार कालोनी में एक, नजीबाबाद के एचडीएफसी बैंक में एक, कोतवाली देहात के लालूवाला में दो, नूरपर खेड़की में एक, नजीबाबाद के ग्राम श्यामीवाला में एक, नजीबाबाद के मोहल्ला बांसफोड़ान में एक और धामपुर क्षेत्र के ग्राम भूतपुरी में तीन मरीज मिले हैं।

जनपद से अब तक 32, 845 नमूने भेजे गए, इनमें से 32,369 नमूनों की रिपोर्ट आ चुकी है। 31,539 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 832 पर पहुंच गई है, इनमें से 12 की मौत हो गई। 661 कोरोना संक्रमित ठीक होकर वापस लौट आए। अब 159 एक्टिव केस हैं। अभी 476 लोगों की रिपोर्ट आनी शेष है। उधर, जिला बार एसोसिएशन के एक पदाधिकारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जजी परिसर को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया। शुक्रवार को जजी परिसर को सैनिटाइज करने का काम किया गया। इनका कहना है:

जनपद में 27 और नए केस मिले है। प्रशासन और पुलिस विभाग की संयुक्त टीमें पीड़ितों के इलाज की व्यवस्था में जुट गई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को निर्देशित किया गया है कि पीड़ितों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित करें।

रमाकांत पांडेय, डीएम

--------------------

chat bot
आपका साथी