आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मिठाई बांट कर किया खुशी का इजहार

बिजनौर मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के मानदेय बढ़ाने की घोषणा से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने एक दूसरे को मिठाई खिला का खुशी का इजहार किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:49 PM (IST)
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मिठाई बांट कर किया खुशी का इजहार
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मिठाई बांट कर किया खुशी का इजहार

बिजनौर: मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के मानदेय बढ़ाने की घोषणा से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने एक दूसरे को मिठाई खिला का खुशी का इजहार किया।

उप्र आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं सहायिका कर्मचारी एसोसिएशन की बैठक गुरुवार को पालिका पार्क में आयोजित की गई। बैठक में मौजूद कार्यकत्रियों ने कहा कि वह लंबे समय से मानदेय बढ़ाने के लिए आंदोलनरत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार कार्यकत्री एवं सहायिकाओं का मानदेय दोगुना होने से की संभावना को बल मिला है। इसके राहत मिलेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री से मुख्य सेविकाओं के पदों पर भर्ती करने एवं अन्य मांगों को भी पूरा करने की मांग की। वरिष्ठ उपाध्यक्ष शीला देवी ने सभी कार्यकत्रियों को बधाई देते हुए पूर्व की भांति सहयोग करने का आह्वान किया। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किया। अंत में दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा हमले में शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। बैठक में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष शीला देवी, लक्ष्मी शर्मा, शीला चौहान, रेखा, सीमा, मनीषा, प्रभा शर्मा, अंचल शर्मा, शिवानी, केशो, कुसुम पाल, उमेश, अनीता, सुषमा, रीता व सविता आदि मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी