युवक ने खुदकशी की, सुसाइड नोट मिला

नजीबाबाद (बिजनौर): रमेशनगर में किराये के मकान में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। सूच

By Edited By: Publish:Fri, 24 Oct 2014 06:31 PM (IST) Updated:Fri, 24 Oct 2014 06:31 PM (IST)
युवक ने खुदकशी की, सुसाइड नोट मिला

नजीबाबाद (बिजनौर): रमेशनगर में किराये के मकान में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नजीबाबाद के मोटाआम चौराहे के निकट रहने वाले स्वर्गीय सत्तेलाल का पुत्र श्याम कुमार एक माह से रमेश नगर कालोनी निवासी अशोक कुमार के प्लाट पर बने कमरे में किराए पर रहता था। अशोक कुमार ने पुलिस को दी लिखित सूचना में कहा कि शुक्रवार को अपराह्न करीब ढाई बजे जब वह अपने प्लाट में किसी कार्य से गए, तो श्याम कुमार का कमरा खुला हुआ था और वह कमरे में पड़े एंगिल पर बंधी प्लास्टिक की रस्सी से लटक रहा था। सूचना मिलने पर कोतवाल आरपी यादव, सराय चौकी इंचार्ज विरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया। श्याम कुमार के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों के करुण रुद्रन को देख मौके पर मौजूद लोगों की आंखे नम हो गई।

परिजनों का कहना था कि श्याम कुमार एक दुकान पर काम करता था, जबकि मोहल्लेवालों का कहना था कि श्याम कुमार रिक्शा चलाता था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि श्याम कुमार के कमरे से तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। उधर सूत्र बताते हैं कि सुसाइड नोट में एक दुकानदार के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए खुदकशी करने की बात कही गई थी। कोतवाल आरपी यादव ने श्याम कुमार के कमरे से सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि इस प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच में आरोपों की पुष्टि होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भिजवा दिया।

chat bot
आपका साथी