ट्रेनों का परिचालन बाधित, लगा रहा जाम

पूर्वोत्तर रेलवे के माधोसिंह स्टेशन के पूर्वी छोर पर स्थित रेलवे फाटक पर निर्माण की वजह से ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। सोमवार को चल रहे निर्माण कार्य के चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी रही। निर्धारित समय के अनुसार औराई बाजार में मीरजापुर रोड पर फाटक के पास सड़क जर्जर हो गई थी तो अन्य कार्य भी किया जाना था। रेलवे विभाग के इंजीनियरों की मौजूदगी में सुबह से नौ बजे से निर्माण कार्य शुरु किया गया। दिन भर चले कार्य की वजह से दोपहर की मड़ुवाडीह-इलाहाबाद सिटी व इलाहाबाद-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन निरस्त कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Feb 2020 07:03 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 07:03 PM (IST)
ट्रेनों का परिचालन बाधित, लगा रहा जाम
ट्रेनों का परिचालन बाधित, लगा रहा जाम

जासं, औराई (भदोही) : पूर्वोत्तर रेलवे के माधोसिंह रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर स्थित रेलवे फाटक पर निर्माण कार्य के चलते सोमवार को ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। उधर फाटक बंद रहने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इससे यात्रियों को दिक्कत उठानी पड़ी।

मीरजापुर रोड पर स्थित फाटक के पास सड़क जर्जर कार्य किया जाना था। रेलवे विभाग के इंजीनियरों की मौजूदगी में सुबह नौ बजे से निर्माण कार्य शुरु किया गया। दिन भर चले कार्य की वजह से दोपहर की मंडुआडीह-इलाहाबाद सिटी व इलाहाबाद-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन निरस्त कर दी गई। यात्रियों को स्टेशन से निराश होकर लौटना पड़ा। उधर रेलवे फाटक पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। रेलवे व पुलिस प्रशासन द्वारा वैकल्पिक व्यवस्था के तहत वाहनों को कंटेनर डिपो के पास बने फाटक से पास कराया गया। शाम को कार्य समाप्त होने के बाद ही आवागमन सामान्य हो सका। स्टेशन मास्टर उमाकांत तिवारी ने बताया कि निर्माण कार्य के चलते ट्रेन का परिचालन बाधित हुआ।

chat bot
आपका साथी