वापस लाएं ट्रेन, नहीं तो होगा आंदोलन

महत्वपूर्ण ट्रेनों के स्टेशन पर ठहराव व परिवर्तित मार्ग से चलने वाली ट्रेनों की रेलखंड पर वापसी की मांग को लेकर गुरुवार को दर्जनों लोग स्टेशन अधीक्षक से मिले। मंडल रेल प्रबंधक को संबोधित पत्र एसएस को सौंपते हुए भदोही रेलखंड के प्रति उपेक्षा का आरोप लगाया गया। पांच सूत्रीय मांगपत्र सौंपते हुए चेतावनी दी गई कि उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Apr 2019 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 05:03 PM (IST)
वापस लाएं ट्रेन, नहीं तो होगा आंदोलन
वापस लाएं ट्रेन, नहीं तो होगा आंदोलन

जासं, भदोही : महत्वपूर्ण ट्रेनों का भदोही स्टेशन पर ठहराव व परिवर्तित मार्ग से चलने वाली ट्रेनों की वापसी की मांग को लेकर गुरुवार को दर्जनों लोग स्टेशन अधीक्षक से मिलकर मंडल रेल प्रबंधक के नाम संबोधित पत्रक सौंपा। भदोही रेल खंड के प्रति उपेक्षा का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि मांगें पूरी हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

नेतृत्व कर रहे सभासद दानिश सिद्दीकी ने कहा कि एक तरफ जहां रेल मार्ग से होकर चलने वाली पूर्वा, फरक्का जैसी चार प्रमुख ट्रेनों का स्टेशन पर ठहराव नहीं हो रहा है तो सारनाथ व कामायनी एक्सप्रेस सहित कई अन्य ट्रेनों को दूसरे रेलखंड से चलाया जा रहा है। इसके चलते नगर सहित आस-पास के यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है। नागरिकों ने परिवर्तित ट्रेनों को वापस लाने सहित न्यू फरक्का, लालकुआं, आगरा-हावड़ा व पूर्वा एक्सप्रेस का भदोही रेलवे स्टेशन पर ठहराव सुनिश्चित करने की मांग की गई। इस मौके पर सभासद हसीब खां, अशोक यादव, लवकुश जायसवाल, दीपक चौरसिया, अशोक यादव, आदिल सिद्दीकी, एहतेशाम सिद्दीकी सहित अन्य थे।

chat bot
आपका साथी