आवासीय मड़हे में लगी आग, हजारों का सामान जला

बढ़ती गर्मी व तेज धूप के साथ आग लगने की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। बुधवार को चकटोडर गांव में लगी आग से जहां 15 बीघे गेहूं की खड़ी फसल जल गई थी तो गुरुवार को ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव स्थित फकिरान बस्ती में आवासीय मड़हे में आग लगने से मड़हा सहित हजारों रुपये का सामान जलकर रख हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Apr 2020 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 05:09 PM (IST)
आवासीय मड़हे में लगी आग, हजारों का सामान जला
आवासीय मड़हे में लगी आग, हजारों का सामान जला

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : बढ़ती गर्मी व तेज धूप के साथ आग लगने की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। बुधवार को चकटोडर गांव में लगी आग से जहां 15 बीघे गेहूं की खड़ी फसल जल गई थी तो गुरुवार को ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव स्थित फकिरान बस्ती में आवासीय मड़हे में आग लगने से मड़हा सहित हजारों रुपये का सामान जलकर रख हो गया।

बस्ती निवासी जमील अली द्वारा घर के सामने मड़हा लगाया गया था। परिवार के सभी सदस्य सुबह गेहूं फसल काटने के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान अचानक मड़हे में आग लग गई। जानकारी होते ही आस-पास के लोग पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास में लग गए। जब तक सफलता मिलती मड़हा सहित उसमें रखा गेहूं-चावल सहित कपड़े आदि जल गए। पीड़ित परिवार के अनुसार करीब 10 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। जमील दिव्यांग है। ग्रामीणों ने उसे आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी