जन-जन तक पहुंचाएं सरकार की उपलब्धियां

जागरण संवाददाता ऊंज (भदोही) मिशन मोदी अगेन पीएम काशी प्रांत की बैठक गोधना (सूफीनगर) स्ि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:36 PM (IST)
जन-जन तक पहुंचाएं सरकार की उपलब्धियां
जन-जन तक पहुंचाएं सरकार की उपलब्धियां

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : मिशन मोदी अगेन पीएम काशी प्रांत की बैठक गोधना (सूफीनगर) स्थित एक प्रतिष्ठान में हुई, जिसमें सरकार के कार्य व उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया। साथ ही सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को संगठन से जोड़ने पर चर्चा की गई।

मुख्य अतिथि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रामगोपाल काका ने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि मिशन मोदी अगेन पीएम का उद्देश्य लोगों को जागरूक करना है। पूरे जिले में 1100 कार्यकर्ताओं का संगठन तैयार करना लक्ष्य तय करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर इसमें लगने पर जोर दिया। संदेश दिया कि प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा देशहित में किए जा रहे कार्यों को लोगों पहुंचाएं। इस मौके पर जिलाध्यक्ष भरतराज सिंह, डा. एसके द्विवेदी, अजयदीप सिंह, बनवारीलाल केसरवानी, हीरालाल केसरवानी, लालाराम मौर्य, अजय सिंह, एसवी वर्मा, शत्रुघ्न सिंह आदि थे।

---------

संगठन को मजबूत करने का दिया संदेश

जागरण संवाददाता, लालानगर (भदोही) : सर्व समाज जनहित पार्टी का जिला स्तरीय सम्मेलन केंद्रीय कार्यालय घूरीपुर में बुधवार को हुई, जिसमें संगठन को मजबूती देने के साथ आगामी कार्यक्रमों की रणनीति बनाई गई। राष्ट्रीय अध्यक्ष विभूति नारायण सिंह ने पार्टी की नीति और सिद्धांत की विस्तार से जानकारी दी।

कार्यकर्ताओं को गांव-गांव पहुंचकर लोगों को संगठन से जोड़ने का संदेश दिया।

सम्मेलन में पहुंचे पूर्वांचल क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामसखा त्रिपाठी ने जनहित पार्टी से पूर्वांचल राज्य की स्थापना के लिए सहयोग की अपेक्षा की। कहा कि पूर्वांचल राज्य बनने से ही यहां के बेरोजगारों, किसानों, मजदूरों का उत्थान संभव हो सकेगा। जिलाध्यक्ष शिवमोहन शर्मा ने सदस्यता अभियान चलाने की जानकारी दी। इस मौके पर नीरज श्रीवास्तव, सालिकराम मिश्र, योगेश पाठक, धर्मेंद्र पाठक, बाबू अली, कन्हैया उमर, धनेश पंडा आदि थे।

chat bot
आपका साथी