राजमार्ग के डिवाइडर का कट प्वाइंट बंद

राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सूफीनगर (गोधना) में डिवाइडर के बीच बने कट प्वाइंट को रविवार को सुबह ही बैरीकेडिग कर बंद करा दिया गया। शनिवार को ट्रेलर की जद में आने से बाइक सवार की मौत होने की घटना के बाद सचेत हुए पुलिस व प्रशासन के निर्देश पर प्राधिकरण की टीम ने कट प्वाइंट को बंद कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 06:43 PM (IST)
राजमार्ग के डिवाइडर का कट प्वाइंट बंद
राजमार्ग के डिवाइडर का कट प्वाइंट बंद

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सूफीनगर (गोधना) में डिवाइडर के बीच बने कट प्वाइंट को रविवार को सुबह ही बैरीकेडिग कर बंद करा दिया गया। शनिवार को ट्रेलर की जद में आने से बाइक सवार की मौत होने की घटना के बाद सचेत हुए पुलिस व प्रशासन के निर्देश पर प्राधिकरण की टीम ने कट प्वाइंट को बंद कराया।

राजमार्ग पर ऊंज थाना थानांतर्गत सूफीनगर के समीप शनिवार को सुबह सड़क पार कर रहे बाइक सवार वाराणसी के बड़ागांव थानांतर्गत गजापुर ग्राम निवासी राकेश कुमार सिंह की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई थी। घटना के बाद आक्रोशित नागरिकों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया था। लोगों का आरोप था कि कट प्वाइंट पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। लगभग एक घंटे बाद पहुंची एसडीएम ज्ञानपुर कविता मीना ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया था। साथ ही डिवाइडर के बीच बने कट प्वाइंट को बंद कराने का निर्देश दिया था। राजमार्ग प्राधिकरण की टीम ने रविवार को सुबह जाली लगाकर कट को बंद करा दिया। हालांकि कट प्वाइंट के बंद होने से अब स्थानीय लोगों व वाहन सवारों को दोनों ओर कम से कम एक किलोमीटर का चक्कर मारकर वहिदानगर मोड़ या फिर जंगीगंज बाजार में बने अंडर पास से होकर राजमार्ग पार करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी