विवाद में फंसा सड़क का निर्माण, समाधान न होने से असंतोष

आईटीआई कालेज से पिपरिस गांव होते हुए महावीरपुर विद्यालय तक प्रस्तावित सड़क का निर्माण कुछ लोगों द्वारा रोक दिया गया है। उनका दावा है कि जहां सड़क का निर्माण हो रहा वह उनकी भूमिधरी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 07:12 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 07:12 PM (IST)
विवाद में फंसा सड़क का निर्माण, समाधान न होने से असंतोष
विवाद में फंसा सड़क का निर्माण, समाधान न होने से असंतोष

जागरण संवाददाता, भदोही : आईटीआई कालेज से पिपरिस गांव होते हुए महावीरपुर विद्यालय तक प्रस्तावित सड़क का निर्माण कुछ लोगों द्वारा रोक दिया गया है। उनका दावा है कि जहां सड़क का निर्माण हो रहा वह उनकी भूमिधरी है। इससे काम ठप है। कार्यदाई संस्था ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है लेकिन विवाद का निस्तारण करने में अधिकारी रूचि नहीं ले रहे है। इसे लेकर लोगों में असंतोष व्याप्त है।

अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा (पूर्वी) के प्रदेश महासचिव वेदप्रकाश सिंह ने बुधवार को एसडीएम को पत्रक सौंपकर अवरोध समाप्त कर निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की है। उनका कहना है कि तीन दशक से उपेक्षित सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से क्षेत्रीय लोगों को राहत मिलने की उम्मीद जगी थी लेकिन वह उम्मीद टूटती दिख रही है। विभागीय अधिकारियों के विवाद का निबटारा कराकर निर्माण कार्य पूर्ण करवाए जाने की मांग की है। इस संबंध में ठेकेदार गिरधारी पाठक का कहना रहा कि गांव के कुछ लोग काम रोक रहे हैं। प्रशासन को चाहिए कि विवाद का समाधान किया जाए ताकि जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा हो सके।

chat bot
आपका साथी