खाक छान रही पुलिस, हत्यारोपित पकड़ से बाहर

घसखरी के पास स्थित ईंट भट्ठे पर दुस्सासिक तरीके से युवक की पिटाई कर घायलावस्था में फेंक दिया गया था। वाराणसी में इलाज के दौरान हुई मौत के तीसरे दिन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक हत्यारोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 05:19 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 05:19 PM (IST)
खाक छान रही पुलिस, हत्यारोपित पकड़ से बाहर
खाक छान रही पुलिस, हत्यारोपित पकड़ से बाहर

जागरण संवाददाता, चौरी (भदोही) : घसखरी के पास स्थित ईंट भट्ठे पर युवक की पिटाई कर घायलावस्था में फेंक दिया गया था। वाराणसी में इलाज के दौरान हुई मौत के तीसरे दिन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक हत्यारोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है। धीरे-धीरे दस दिन बीत गए लेकिन हत्यारोपित बेधड़क टहल रहे हैं।

चौरी थाना क्षेत्र के हड़हीबारी निवासी गुड्डू मिश्र पांच जून की रात अपने ही परिवार के एक सदस्य के साथ अहरा गांव में बाटी-चोखा खाने गए थे। बाटी-चोखा में विलंब होने के कारण एक कथित रिश्तेदार पास अपने घर लेकर चला गया था। काफी खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चला। कुछ देर बाद कथित रिश्तेदार ही अपनी जीप पर घायलावस्था में गुड्डू को लादकर घर ले आया। ससुराल पक्ष की आपत्ति पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो उसके रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट मिले। पीड़ित के पिता हरिलाल मिश्र की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन पुलिस अभी तक हत्यारोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस को संदिग्ध व्यक्तियों के नाम भी परिजनों की ओर से बता दिया गया है लेकिन पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही है। परिवार का आरोप है कि संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस एक दिन लाई थी। उसके बाद पता नहीं क्यों वह ठंडा पड़ गए। दस दिन गुजर गए लेकिन अभी तक हत्यारोपितों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पाए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी