सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दो गंभीर

क्षेत्र के सरायछत्र शाहपुर बनकट के पास रविवार को आमने सामने हुई बाइक भिड़ंत में मकसूद अंसारी (32) की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 07:05 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 07:05 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दो गंभीर
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दो गंभीर

जागरण संवाददाता, सुरियावां(भदोही): क्षेत्र के सरायछत्र शाहपुर बनकट के पास रविवार को आमने सामने हुई बाइक भिड़ंत में मकसूद अंसारी (32) की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

चौरी थानाक्षेत्र के दानुपट्टी गांव निवासी राशिद अली आने भाई मकसूद अंसारी के साथ एक ही बाइक से किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर सुरियावां से घर जा रहे थे। इसी बीच भदोही से सुरियावां की ओर जा रहे जौनपुर के खेमापुर रामपुर निवासी संतोष यादव 30 की बाइक से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। गांव के लोगों ने तीनों घायलों को एंबुलेंस से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां पर चिकितसकों ने महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल के लिए भेज दिया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मकसूद अंसारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी