पुलिस ने उठाया एक दर्जन बाइक

भदोही : पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार राय के निर्देशानुसार सोमवार को पुलिस ने अभियान चलाकर लापरवाही से पा

By Edited By: Publish:Tue, 06 Oct 2015 12:13 AM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2015 12:13 AM (IST)
पुलिस ने उठाया एक दर्जन बाइक

भदोही : पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार राय के निर्देशानुसार सोमवार को पुलिस ने अभियान चलाकर लापरवाही से पार्क दर्जनों मोटर साइकिलों को कब्जे में कर लिया। इस दौरान कागजात के अभाव में जहां कई का चालान कर दिया गया तो तमाम को चेतावनी देकर छोड़ा गया।

पंचायत चुनाव व महत्वपूर्ण पर्वों के मद्देनजर पुलिस इन दिनों काफी सक्रियता बरत रही है। बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश तथा जाम की समस्या से निपटने के लिए पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया। इस क्रम में सोमवार को अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थलों, बैंक शाखाओं के सामने बिना लाक व बेतरतीब पार्क एक दर्जन से अधिक वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इससे हड़कंप की स्थिति रही। उधर वाहन गायब देख बाइक स्वामियों के होश उड़ गए। बहरहाल कागजात लेकर थाने पहुंचे बाइक स्वामियों को वाहन लाक करने की हिदायत के साथ छोड़ा गया। इस बीच कागजात के अभाव में आधा दर्जन वाहनों का चालान कर दिया गया।

कोतवाल अजय श्रीवास्तव ने बताया कि वाहन स्वामियों को अपनी जिम्मेदारी का अहसास करना चाहिए। कहा कि वाहन पार्क करने से पहले ध्यान रखना चाहिए कि इससे आवागमन तो बाधित नहीं होगा। इसके अलावा चोरी से बचने के लिए वाहन लाक करना बेहद जरूरी है।

chat bot
आपका साथी