चौकन्नी रही खुफिया निगाहें

सर्वोच न्यायालय की ओर से शनिवार को राममंदिर को लेकर दिए गए फैसले के बाद अनहोनी की आशंका में खुफिया निगाहें चौकन्नी रहीं। सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मी एलआइयू आइबी के लोग सक्रिय रहे तो सीसीटीवी कैमरे के जरिए शहर के हालात पर नजर रखी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 09 Nov 2019 10:54 PM (IST)
चौकन्नी रही खुफिया निगाहें
चौकन्नी रही खुफिया निगाहें

बस्ती: सर्वोच्च न्यायालय की ओर से शनिवार को राममंदिर को लेकर दिए गए फैसले के बाद अनहोनी की आशंका में खुफिया निगाहें चौकन्नी रहीं। सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मी, एलआइयू, आइबी के लोग सक्रिय रहे तो सीसीटीवी कैमरे के जरिए शहर के हालात पर नजर रखी गई। वहीं पुरानी बस्ती और कोतवाली क्षेत्र में ड्रोन कैमरे से सुरक्षा की निगरानी की जाती रही।

फैसले के बाद किसी भी अनहोनी की आशंका को लेकर बस्ती पुलिस पूरी तरह सतर्क रही। उसकी खुफिया निगाहें सब पर रहीं। एलआइयू, आइबी के लोग सिविल ड्रेस में बस्ती शहर में कई स्थानों पर मौजूद रहे। पुलिस कर्मी भी सादे कपड़ों में पुरानी बस्ती से लेकर कोतवाली क्षेत्र में सक्रिय नजर आए। वहीं पुलिस लाइन स्थित कंट्रोल रूम में मुख्य विकास अधिकारी अरविद कुमार पांडेय, सीएफओ मंगेश कुमार और डीएसओ सहित अन्य अधिकारी फैसले के बाद जिले में होने वाली हर गतिविधि पर पल पल नजर रखे हुए थे। कंपनीबाग से लेकर पांडेय बाजार तक प्रमुख तिराहों और चौराहों पर सीसीटीवी के जरिए लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी गई।

chat bot
आपका साथी