कोर्ट के फैसले करें सम्मान, अफवाहों पर न दें ध्यान

रामजन्म भूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को भी विभिन्न स्थानों पर बैठक कर लोगों को शांति और सद्भाव का पाठ पढ़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 08 Nov 2019 06:22 AM (IST)
कोर्ट के फैसले करें सम्मान, अफवाहों पर न दें ध्यान
कोर्ट के फैसले करें सम्मान, अफवाहों पर न दें ध्यान

बस्ती: रामजन्म भूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को भी विभिन्न स्थानों पर बैठक कर लोगों को शांति और सद्भाव का पाठ पढ़ाया।

वाल्टरगंज थाने पर आयोजित बैठक में क्षेत्राधिकारी सदर गिरीश चंद सिंह ने दोनों समुदाय के लोगों को न्यायालय के फैसले का सम्मान करने को कहा। थानाध्यक्ष वाल्टरगंज विकास कुमार ने अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति अफवाह फैलाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर उपनिरीक्षक शिवशंकर मिश्रा, गनेशपुर चौकी प्रभारी सुनील सिंह, जय प्रकाश शुक्ल, नगेंद्र शुक्ल, दुर्गेश भारतवंशी मेहंदी हसन, जगदीश लाल श्रीवास्तव, रिकू तिवारी, बेचन प्रसाद आदि मौजूद रहे।

भानपुर में उप जिलाधिकारी आशाराम की अध्यक्षता में गुरुवार को तहसील सभागार में क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों की बैठक हुई। एसडीएम ने कहा कि फैसला चाहे जिसके पक्ष में आए, हमे हर हाल में आपसी भाईचारा बनाए रखना होगा। कहा कि हमें न्यायालय के निर्णय का सम्मान करना चाहिए। इस मौके पर तहसीलदार केसरी नंदन तिवारी, नायब तहसीलदार केके मिश्र, प्रभारी निरीक्षक सोनहा पंकज कुमार सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी