संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या की आशंका

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jun 2018 11:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jun 2018 11:28 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या की आशंका
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, हत्या की आशंका

बस्ती : परशुरामपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव में रामजी पुत्र जुगल किशोर की तबीयत खराब थी। बुलावे पर पास रहने वाले झोलाछाप आए और ग्लूकोज चढ़ाकर क्लीनिक चले गए। यह बात शनिवार शाम की है। पीड़ित रामजी भी परिजनों के साथ ही सो गए। रविवार की सुबह वह कमरे में मृत पाए गए। सूचना पर दोपहर बाद परशुरामपुर के प्रभारी निरीक्षक रमेश पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर परिजनों तथा गांव के अन्य लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने झोलाछाप मिल्टन विश्वास को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच कर रही पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रविवार को केशवपुर गांव में रामजी की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं उठ रही हैं। दिवंगत की बहन सुमन तिवारी का कहना है कि वह भाई की मौत की सूचना पाकर आई है। शरीर और चेहरे पर चोटों के निशान हैं। इससे साफ जाहिर है कि भाई की किसी ने हत्या की है। युवक की पत्नी कोमल का कहना है कि रात में सो रहे थे। अचानक उठे और फैन के स्टैंड में फंसकर गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई। रामजी पत्नी कोमल और चार बच्चों के साथ घर पर ही रहता था। बड़ी बेटी राधा 7 वर्ष, सौम्या 5 वर्ष, बेटा हिमांशु 4 वर्ष और ¨प्रस 2 वर्ष के हैं।

chat bot
आपका साथी