UP News: प्रेम विवाह से नाराज साले ने की बहनोई की हत्या; बीमार सास को देखने आया था जाकिर, तभी हुए विवाद में मार दिए चाकू

Bareilly Crime Update News In Hindi प्रेम विवाह से नाराज साले ने बहनोई को मार डाला। मामूली विवाद के बाद जाकिर पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी जाकिर को सभी पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। करीब एक घंटे उपचार के बाद जाकिर ने दम तोड़ दिया। अस्पताल की ओर से बारादरी पुलिस को जानकारी दी गई। तब पूरा घटनाक्रम सामने आया।

By Anuj Mishra Edited By: Abhishek Saxena Publish:Mon, 06 May 2024 09:45 AM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 09:45 AM (IST)
UP News: प्रेम विवाह से नाराज साले ने की बहनोई की हत्या; बीमार सास को देखने आया था जाकिर, तभी हुए विवाद में मार दिए चाकू
Bareilly News: प्रेम विवाह से नाराज साले ने बहनोई को मार डाला

HighLights

  • बारादरी के हजियापुर का मामला, चाकू से गोदा
  • प्राथमिकी लिखकर पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरेली। प्रेम-विवाह से नाराज साले ने बहनोई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। प्राथमिकी लिखकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

बारादरी पुलिस के अनुसार, हजियापुर निवासी जाकिर खां ने साल 2005 में मोहल्ले की ही रहने वाली बेबी से प्रेम-विवाह किया था। बेबी का भाई शाहिद इसी बात से बहनोई से रंजिश मानता था। अक्सर दोनों में इसी बात को लेकर विवाद होता था।

जाकिर ने उपचार कराया

कुछ दिनों पूर्व बेबी की मां बब्बो की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। जाकिर ने उनका उपचार कराया। तबीयत में सुधार के बाद शनिवार को अस्पताल से छुट्टी कराकर घर छोड़ दिया। रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जाकिर पत्नी बेबी के साथ सास को देखने पहुंचे। इसी दौरान शाहिद ने बहन बेबी से विवाद शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः मैं ससुराल नहीं जाऊंगी... पति की बाइक से कूदकर भागी युवती ने दिखाई बेवफाई, थाने में बोली- चार बच्चों के प्रेमी साथ रहूंगी

शाहिद घर से चाकू लेकर आया और कर दिए वार

कोई कुछ समझ पाता कि दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। यह देख जाकिर ने बीच-बचाव कराया जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। इस पर जाकिर घर के बाहर जाकर खड़े हो गए। पत्नी से चलने की बात कही। इसी बीच शाहिद घर से चाकू निकाल लाया और जाकिर के पेट, गले और शरीर के अन्य अंगों पर कई वार कर दिए। अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः Akshaya Tritiya: साल में सिर्फ एक बार ही चरण दर्शन देते हैं ठाकुरजी, इस बार बेशकीमती पोशाक धारण करेंगे बांकेबिहारी

इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि प्रकरण में शिकायती पत्र के आधार पर आरोपित शाहिद के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली गई है। उसे गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी