Bareilly Crime : बरेली में निर्भया जैसी हैवानियत के बाद की थी आठ साल की मासूम की हत्या

बरेली मेंं आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। हैवानों ने दुष्कर्म के बाद मासूम के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी थी। उसके होठ चबा लिए

By Edited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 02:21 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 01:18 PM (IST)
Bareilly Crime : बरेली में निर्भया जैसी हैवानियत के बाद की थी आठ साल की मासूम की हत्या
Bareilly Crime : बरेली में निर्भया जैसी हैवानियत के बाद की थी आठ साल की मासूम की हत्या

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। हैवानों ने दुष्कर्म के बाद मासूम के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी थी। उसके होठ चबा लिए थे। दिल्ली की निर्भया जैसी घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने बच्ची के खून से सने कपड़े व लकड़ी बरामद की है।20 जून को अलीगंज के एक गांव में आठ साल की बच्ची का शव खेत में मिला था। 19 जून की रात को वह परिवार के साथ एक करीबी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई थी। रात में अचानक वह लापता हो गई थी। सुबह खेत में शव मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था।

दरिंदो तक इस तरह से पहुंची पुलिस

एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि बरात में शामिल हुए सभी लोगों की सूची बनाकर पता किया जा रहा था कि कौन कितने बजे गया। मुखबिरों से पता चला कि बच्ची के परिवार से जुड़े आपस में दो सगे भाई व उनका दोस्त संदिग्ध हैं। वे तीनों गांव के एक युवक से कह रहे थे कि यदि कोई पूछे तो बताना कि हम लोग शादी से जल्दी लौट गए थे। इसी आधार पर पुलिस ने रमनपाल, राजीव और उसके दोस्त सत्यप्रकाश से पूछताछ शुरू की।

आरोपित झूठ बोले तो माेबाइल ने उगला सच   

तीनों ने बरात से जल्दी लौटने की बात कही मगर मोबाइल फोन की लोकेशन रात भर गांव में ही मिली। सख्ती से पूछताछ में तीनों ने दुष्कर्म और हत्या की बात कुबूली। टॉफी का लालच देकर ले गया सत्यप्रकाश ने बताया कि सभी लोग शादी समारोह में व्यस्त थे। उसी दौरान बच्ची को टॉफी का लालच देकर खेत की ओर ले गया था। पीछे से रमनपाल और राजीव भी अचानक आ गए। तीनों ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बचने के लिए चीखी तो मुंह दबा दिया। द¨रदों ने उसके होठ चबा लिए। परिवार के करीबी दोनों आरोपितों ने स्वीकारा कि चूंकि बच्ची पहचानती थी इसलिए पकड़े जाने के डर से गला दबाकर उसकी हत्या की।

तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के कुछ कपड़े व खून से सनी लकड़ी भी बरामद कर ली गई है। - संसार सिंह, एसपी ग्रामीण

chat bot
आपका साथी