बदायूं में घने कोहरे के बीच दो कारों की भिड़ंत में तीन लोग घायल, पिछली सीट पर बैठे दो बच्‍चों को नहीं आई खरोंच

स्विफ्ट कार में विजय कुमार निवासी मुहल्ला बरखेड़ा थाना मोहम्मदी जिला लखीमपुर खीरी व उनके पिता नेम सिंह थे। जबकि दूसरी मारुति कार में बदायूं निवासी अंबा चरण बैठे थे। दोनों कारों में हुई टक्कर में यह तीनों लोग घायल हुए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 01:16 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 01:16 PM (IST)
बदायूं में घने कोहरे के बीच दो कारों की भिड़ंत में तीन लोग घायल, पिछली सीट पर बैठे दो बच्‍चों को नहीं आई खरोंच
सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए

बरेली, जेएनएन। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर बदायूं में मंगलवार सुबह घने कोहरे में हादसा हो गया। उसावां थाना क्षेत्र के मंशा नगला गांव के पास दो कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। हालांकि कार की पिछली सीट पर बैठे दो बच्‍चे बिल्‍कुल सुरक्षित रहे।

स्विफ्ट कार में विजय कुमार निवासी मुहल्ला बरखेड़ा थाना मोहम्मदी जिला लखीमपुर खीरी व उनके पिता नेम सिंह थे। जबकि दूसरी मारुति कार में बदायूं निवासी अंबा चरण बैठे थे। दोनों कारों में हुई टक्कर में यह तीनों लोग घायल हुए हैं। पीछे की सीट पर दो बच्चे बैठे थे जो पूरी तरह सुरक्षित हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डिवाइडर से टकराई कार, तीन घायल एक की मौत : बरेली में बड़ा बाईपास पर बरसात में अनियंत्रित होकर डिवाइडर में टकराकर सामने से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी कार में सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बड़ा बाईपास स्थित गांव किचोली निवासी ब्रजेश कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई। ब्रजेश के बहनोई इंद्रजीत ने बताया कि रविवार को ब्रजेश को अपने किसी रिश्तेदार के लग्न समारोह में जाना था। दोपहर करीब एक बजे वह कार लेकर घर से निकले थे। बताया कि हाईवे स्थित कृष्णा ढाबे के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ब्रजेश की कार पलट कर डिवाइडर के दूसरी ओर चली गई। उसी समय फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले गौरव शर्मा उनके भाई सौरभ शर्मा व परिवार की ही महिला उन्नति शर्मा के साथ कार से आ रहे थे अचानक सामने कार सामने आने से गौरव शर्मा की कार भी बेकाबू होकर टकरा गई। हादसे में ब्रजेश की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरी कार में सवार एक ही परिवार के तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की शाम पोस्टमार्टम के बाद शव ब्रजेश के स्वजनों को सौंप दिया गया। दूसरी तरफ ब्रजेश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। उनके परिवार में उनकी पत्नी हरप्यारी दो बेटियां कुमकुम (15), गरिमा(14) हैं। खेती किसानी करके वह परिवार का पालन-पोषण करते थे। दो भाइयों में ब्रजेश बड़े थे।

chat bot
आपका साथी