पड़ोसन ने नई दुल्हन का घूंघट उठाया तो निकली छोटी बहू

सुहागरात से पहले शौहर घूंघट उठाता उससे पहले पड़ोसन ने ऐसा कर दिया कि उसके मुंह से चीख निकल गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 12:43 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 12:16 PM (IST)
पड़ोसन ने नई दुल्हन का घूंघट उठाया तो निकली छोटी बहू
पड़ोसन ने नई दुल्हन का घूंघट उठाया तो निकली छोटी बहू

जेएनएन, बरेली : सुहागरात में शौहर घूंघट उठाता, उससे पहले पड़ोसन ने ऐसा कर दिया तो उसके मुंह से चीख निकल गई। घूंघट उठते ही जो चेहरा सामने आया, वह पड़ोसन की अपनी छोटी बहू का था। बात फैल गई। दूल्हा ने ससुर को फोन लगाया। वह आया और बेटी को साथ लेकर चला गया। अब परिवार समेत फरार है। दूल्हा ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

हजियापुर निवासी युवक ने बताया कि वह ई रिक्शा चलाता है। बड़ी विहार निवासी एक युवक की बेटी से उसका रिश्ता तय हुआ। 12 अप्रैल को उसकी शादी हुई। दूल्हन घर आई तो रिश्तेदार व परिचितों ने मुंह दिखाई शुरू कर दी। एक घंटे बाद ही जब पड़ोस में किराए पर रहने वाली परचित महिला ने उसका घूंघट उठाया तो वह उसकी छोटी बहू निकली। महिला ने बताया कि डेढ़ साल पहले बेटा जेल चला गया।

बहू मायके में रह रही थी। उसने बिना बताए और तलाक लिए दूसरी शादी कर ली। हंगामा करते हुए महिला ने दुल्हन को खरी-खोटी सुनाई।  युवक ने महिला के पिता को फोन कर बुलाया। जिसके बाद दुल्हन के पिता ने माफी मांगी और 24 घंटे में  मामला सुलझाकर दोबारा बेटी को भेजने का वादा कर ले गया। चार दिन बाद जब पति दुल्हन की विदाई कराने ससुराल पहुंचा तो वहां ताला बंद मिला।

मकान मालिक ने बताया कि उनका भी किराया लेकर चले गए। पीडि़त रविवार को थाने पहुंचा और तहरीर देकर दूल्हन व उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। युवक ने बतया कि शादी के लिए मेहनत कर रुपये कमाए थे। सारे रुपये शादी के सपने पूरा करने में लगा दिए। 

chat bot
आपका साथी