हैवानियत : शाहजहांपुर में गन्ने के खेत में खींचकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

तालाब से मिट्टी लेने गई किशोरी को गन्ने के खेत में खींचकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 02:13 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 02:13 PM (IST)
हैवानियत : शाहजहांपुर में गन्ने के खेत में खींचकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म
हैवानियत : शाहजहांपुर में गन्ने के खेत में खींचकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

शाहजहांपुर(जेएनएन) : तालाब से मिट्टी लेने गई किशोरी को रास्ते में चार युवकों ने घेर लिया। आरोपितों ने किशोरी को गन्ने के खेत में खींचकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को जेल भेज दिया है।

क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने बताया कि मंगलवार दिन में करीब तीन बजे उसकी 17 वर्षीय बेटी गांव के बाहर तालाब से अकेले मिट्टी लेने गई थी। तभी नरेशपाल के घर पर हरदोई से आए रिश्तेदार राहुल और हुकुम, नीरज, वीनू ने बेटी को रास्ते में रोक लिया। चारों आरोपित बेटी को गन्ने के खेत खींच ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसके बेटे के साथ गांव के अन्य लोग पहुंच गए। आरोपित राहुल को मौके पर पकड़ लिया गया, जबकि अन्य फरार हो गए।

आरोपित की जमकर धुनाई

पकड़े गए आरोपित राहुल की किशोरी के परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे पकड़कर थाने ले आए। पिटाई से आरोपित बुरी तरह घायल हो गया।

एक आरोपित गिरफ्तार, अन्य की तलाश

मामले में सामूहिक दुष्कर्म और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों को तलाश में दबिश दी जा रही हैं। - अमर सिंह, थानाध्यक्ष, कटरा (शाहजहांपुर)  

chat bot
आपका साथी