जूनियर पर भारी पड़ रही सीनियर की दादागिरी

जागरण संवाददाता, बरेली : खेलों के मैदान पर जूनियर्स छात्रों पर सीनियर छात्रों की दादागिरी भारी पड़ रह

By Edited By: Publish:Fri, 24 Oct 2014 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 24 Oct 2014 09:28 PM (IST)
जूनियर पर भारी पड़ रही सीनियर की दादागिरी

जागरण संवाददाता, बरेली : खेलों के मैदान पर जूनियर्स छात्रों पर सीनियर छात्रों की दादागिरी भारी पड़ रही है। शिकायत होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती। नजीता मजबूरन जूनियर छात्र को ही मैदान से बाहर का रुख करना पड़ता है। वहीं जिम्मेदार भी अपनी दायित्व से मुंह छिपा रहे हैं। विश्वविद्यालय के निर्देश के बावजूद नए खिलाड़ियों को मौका नहीं मिल पा रहा है। अब छात्रों ने इसकी शिकायत विश्वविद्यालय में की है।

पिछले दिनों बरेली कॉलेज में कुछ छात्रों ने क्रिकेट टीम में मानकों को दरकिनार कर खिलाड़ियों के चयन की शिकायत प्राचार्य से की। उनका कहना था कि हर साल फेल होकर केवल टीम में शामिल होने के लिए वह कॉलेज में एडमिशन लेते हैं। इससे जूनियर छात्रों को मौका नहीं मिल पाता। पिछले इसको लेकर काफी बवाल भी हुआ लेकिन कार्रवाई कोई नहीं हो सकी। अब कुछ छात्रों ने मामले की शिकायत विश्वविद्यालय के क्रीड़ा सचिव प्रोफेसर एके जेटली से की है। उन छात्रों को टीम से बाहर करने की मांग की है जो फर्जी तरीके से चयनित हुए हैं।

29 से शुरू होगी सेपक टाकरा की जंग

बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के मैदान पर 29 अक्टूबर से सेपक टाकरा की जंग शुरू होगी। 29 को नार्थ जोन टीमों की प्रतियोगिता होगी जिसमें उत्तराखंड, पंजाब, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, यूपी , दिल्ली, हरियाण की टीमें हिस्सा लेंगी। वहीं 30 अक्टूबर से दो नवंबर के बीच सेपक टाकरा की नेशनल प्रतियोगिता का आगाज होगा। इसमें 26 राज्य और एसएसबी की टीमें हिस्सा लेंगी।

chat bot
आपका साथी