शाहजहांपुर में गर्भवती युवती के पास तमंचा और चाकू देख हैरान रह गई पुलिस, जानिए आगे क्या हुआ

Railway Crime शाहजहांपुर में रोजा रेलवे स्टेशन के पास पुलिस उस समय हैरान रह गई जब महिला पुलिस को तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा कारतूस और चाकू मिला। इस मामले में पुलिस ने गर्भवती युवती सहित उसके दो और साथियों को भी हिरासत में लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 06:25 PM (IST)
शाहजहांपुर में गर्भवती युवती के पास तमंचा और चाकू देख हैरान रह गई पुलिस, जानिए आगे क्या हुआ
शाहजहांपुर में गर्भवती युवती के पास तमंचा और चाकू देख हैरान रह गई पुलिस, जानिए आगे क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। Railway Crime : शाहजहांपुर में रोजा रेलवे स्टेशन के पास पुलिस उस समय हैरान रह गई, जब महिला पुलिस को तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा, कारतूस और चाकू मिला। इस मामले में पुलिस ने गर्भवती युवती सहित उसके दो और साथियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस की मानें तो रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड के पास यात्रियों के बैग चोरी करते थे जिसके तीन सदस्यों काे पुलिस ने पकड़ लिया है। जिनसे अब पुलिस पूछताछ कर रही है।

सादी वर्दी में तैनात किए थे पुलिस कर्मी

सदर थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड पर आये दिन यात्रियों के बैग व पर्स चोरी की घटनाएं हो रही थी। चार दिन पहले भी दिल्ली जा रही पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र के लुकटिआई टांडा गांव निवासी सरित का बैग भी बस में चढ़ते समय चोरी हो गया था। मामला जब थाने तक पहुंचा तो प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बस स्टैंड पर लगा दी थी। रविवार देर रात पुलिस को एक युवती व दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में बस स्टैंड पर घूमते मिले।

शक होने पर महिला पुलिस ने थी तलाशी

पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो कोई सटीक जवाब नहीं दे सके। महिला पुलिस को बुलाकर जब युवती की तलाशी ली तो उसके पास तमंचा, कारतूस व एक चाकू भी बरामद हुआ। पकड़े गए लोगों ने अपना नाम निगोही थाना क्षेत्र के मिलकिया गांव निवासी राधा, सदर थाना क्षेत्र के घंटाघर निवासी कुनाल कश्यप व निगोही थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव निवासी सरतजा उर्फ कुरकुट बताया। तीनों ने यात्रियों से बैग चोरी करने की बात भी स्वीकार कर ली। पुलिस के मुताबिक राधा पांच माह गर्भ से भी है।

बैग चोरी कर युवती के देते थे सामान

यात्रियों का जैसे ही अपने सामान से ध्यान इधर-उधर भटकता तो कुनाल व सरताज बैग चोरी कर लेते थे। इसके बाद युवती को देते थे ताकि किसी को शक भी न हो।

पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। ताकि इनके गैंग अन्य सदस्यों के बारे में भी जानकारी हो सके। इन लोगों का ठिकाना रेलवे स्टेशन से रोडवेज बस स्टैंड तक रहता था। इन स्थानों पर शादी वर्दी में पुलिस की ड्यूटी रहेगी। प्रवीण कुमार, सीओ सिटी

chat bot
आपका साथी