पीलीभीत में प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या, स्कूल में मिला था लड़की का शव, सड़क किनारे मिली युवक की लाश

Pilibhit Love Couple Suicide News पीलीभीत के गजरौला थाना पुलिस ने सोमवार की शाम स्कूल परिसर में लड़की का शव मिलने के मामले में सनसनीखेज राजफाश किया है। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:25 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:25 AM (IST)
पीलीभीत में प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या, स्कूल में मिला था लड़की का शव, सड़क किनारे मिली युवक की लाश
पीलीभीत में प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या, स्कूल में मिला था लड़की का शव

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Couple Suicide News : पीलीभीत के गजरौला थाना पुलिस ने सोमवार की शाम स्कूल परिसर में लड़की का शव मिलने के मामले में सनसनीखेज राजफाश किया है। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने देर रात युवक का शव भी बरामद कर लिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव पिपरिया नवदिया के पास स्थित निजी स्कूल परिसर में सोमवार की शाम लड़की का शव बरामद किया था। यह शव स्कूल परिसर में शौचालय के पास पड़ा मिला था। आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने स्कूल परिसर से युवक को भागते समय देखा था। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। साथ ही मामले की सूचना मिलने पर गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्र सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए।

पुलिस ने मृतका की शिनाख्त करने का प्रयास शुरू कर दिया। इस बीच देर रात पुलिस को गजरौला थाना क्षेत्र के गांव नकटिया में सड़क किनारे एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। जिसके बाद युवक की शिनाख्त गजरौला थाना क्षेत्र के गांव अग्यारी निवासी छत्रपाल (24) पुत्र कोमिल प्रसाद के रूप में की गई। रात में ही युवक के स्वजन तथा अन्य रिश्तेदार थाने पहुंच गए थे।

जिसके बाद मृतका की शिनाख्त बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली एक युवती के रूप में की गई। युवक के स्वजन ने ही पुलिस को बताया कि छत्रपाल का युवती से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस कारण दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। दोनों परिवार एक ही जाति से हैं। गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्र सिंह ने बताया कि युवक युवती सोमवार की दोपहर घरों से निकले थे।

छत्रपाल ने गांव वाहनपुर निवासी अपने बहनोई धर्मपाल को फोन कर बताया था कि उसने और युवती ने जहर खा लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक मामले की बाबत अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस छानबीन कर रही है। 

chat bot
आपका साथी