युवक की हत्या कर फेंक दी लाश

जागरण संवाददाता, बरेली : युवक की हत्या कर शव अहलादपुर चौकी से एक किमी दूर फेंक दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Apr 2018 02:20 AM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2018 02:20 AM (IST)
युवक की हत्या कर फेंक दी लाश
युवक की हत्या कर फेंक दी लाश

जागरण संवाददाता, बरेली : युवक की हत्या कर शव अहलादपुर चौकी से एक किमी दूर फेंक दिया गया। सुबह तब ग्रामीण टहलने निकले तो शव देखकर चौकीदार को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खाई से लाश बाहर निकाली। पास में एक चप्पल मिली।

इज्जतनगर अहलादपुर चौकी से एक किलोमीटर दूर हाईवे से लालपुर गांव के लिए रास्ता गया है। शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने भीटा नाथ मंदिर जा रास्ते पर एक गड्ढे में लाश देखी। उसके गले में अंगोछा लपटा था। युवक की उम्र करीब 26 वर्ष के आसपास थी, उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि हत्या करीब चालीस घंटे पहले हुई।

गले में थे संघर्ष के निशान, एक से अधिक थे हत्यारे

युवक का गला घोंटा गया, खरोंच के निशान देखकर अंदाजा लगाया जा रहा कि बचने के लिए उसे संघर्ष किया। बचने की कोशिश में उसके नाखूनों के निशान पड़ गए। माना जा रहा है कि वारदात में एक से ज्यादा लोग शामिल रहे होंगे। पुलिस का कहना है कि दूसरी चप्पल मौके पर नहीं मिली। संभव है कि हत्या कहीं दूसरी जगह कर शव यहां फेंका गया हो।

सुभाषनगर से लापता है इसी उम्र का युवक

शिनाख्त की कोशिश में इज्जतनगर इंस्पेक्टर ने अन्य थानों को सूचना भेजी। पता चला कि तीन दिन पहले इसी उम्र का युवक सुभाषनगर से लापता हुआ है। उसके परिजनों को बुलाया जा रहा।

----------

गला दबाकर युवक की हत्या कर शव यहां फेका गया है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। -कमरुल हसन खां, इंस्पेक्टर इज्जतनगर

chat bot
आपका साथी