Murder : शाहजहांपुर में बच्चे की हत्या कर फेंका अर्द्धनग्न शव, कुकर्म की आशंका

भैंसों की रखवाली कर रहे बालक की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला। कान व नाक से खून रिस रहा था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 07:48 PM (IST)
Murder : शाहजहांपुर में बच्चे की हत्या कर फेंका अर्द्धनग्न शव, कुकर्म की आशंका
Murder : शाहजहांपुर में बच्चे की हत्या कर फेंका अर्द्धनग्न शव, कुकर्म की आशंका

शाहजहांपुर, जेएनएन। भैंसों की रखवाली कर रहे बालक की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला। कान व नाक से खून रिस रहा था। उसके साथ कुकर्म की आशंका जतायी जा रही है। एसपी एस आनंद ने भी मौका मुआयना किया। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ गला दबाकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी नौ वर्षीय बालक रोज की तरह घर से करीब 500 मीटर दूर पीपल के पेड़ के नीचे बंधी अपनी भैंसों की रखवाली करने गया था। करीब 11 बजे उसकी बहन खाने के लिए बुलाने गई तो वहां नहीं मिला। घर जाकर बताया तो तलाश शुरू हुई। करीब तीन घंटे बाद पेड़ से कुछ दूर कुलदीप के गन्ने के खेत में घास से ढका बालक का शव मिला। आसपास चीटियां रेंग रही थीं। डॉगस्वाड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम भी पहुंची।

पिता की हो चुकी मौत

बालक के पिता की पांच वर्ष पहले बीमारी से मौत हो गई थी। चार बेटों व दो बेटियों की परवरिश के लिए तीन भैंसे खरीदी थीं। ताकि दूध का व्यवसाय शुरु कर सकें। घर के बाहर भैसों को बंधने की कोई व्यवस्था नही थी। इसलिए गांव से बाहर पीपल के पेड़ के नीचे भैंसे बंधती थीं, जिनकी बारी-बारी परिवार के लोग रखवाली करते थे। बहन ने बताया कि उसने भाई से मोबाइल पर बात भी की थी, लेकिन उसके बाद फोन बंद हो गया।

मिला दस का नोट, मोबाइल गायब

कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को बताया जब वे लोग घास काटने जा रहे थे तो बालक पेड़ के नीचे मोबाइल में फिल्म देख रहा था। पुलिस को शव के पास मोबाइल नहीं मिला। वहां पर दस का नोट रखा था। बालक की मुट्ठियों में घास थी, जिससे लग रहा था कि उसने हत्यारे से संघर्ष किया। पेड़ के पास एक पत्ते में कुछ पकौड़ी भी मिली हैं जांच कराई जा रही है। बालक के साथ क्या हुआ है इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही होगी। आरोपित जल्द गिरफ्तार होगा। एस आनंद, एसपी 

chat bot
आपका साथी