Maulana Tauqeer Raza: बरेली में हिंसा भड़काने के मास्टर माइंड मौलाना तौकीर ने जारी किया एक और वीडियो, अब कही ये बात

Bareilly News In Hindi मौलाना तौकीर बोले- मैं भगोड़ा नहीं कोर्ट में पेश होंगे। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद का एक वीडियो प्रसारित। मौलाना के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किए थे। लेकिन पुलिस मौलाना को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। कोर्ट ने आदेश दिए थे कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए। डीएम को कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदारी दी थी।

By Peeyush Dubey Edited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 03 Apr 2024 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 10:43 PM (IST)
Maulana Tauqeer Raza: बरेली में हिंसा भड़काने के मास्टर माइंड मौलाना तौकीर ने जारी किया एक और वीडियो, अब कही ये बात
Bareilly News In Hindi: मौलाना तौकीर बोले- मैं भगोड़ा नहीं, कोर्ट में पेश होंगे

HighLights

  • मौलाना ने कहा, सुप्रीम कोर्ट पर लोगों को भरोसा अब भी कायम
  • अदालत ने बरेली में हुए 2010 के दंगे का माना है मास्टर माइंड

जागरण संवाददाता, बरेली। आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा का एक वीडियो बुधवार को प्रसारित हुआ, जिसमें उन्होंने कहा कि वह भगोड़ा नहीं हैं। कोर्ट में पेश होंगे। वर्ष 2010 में हुए दंगे के मामले में फरार घोषित किये जाने के मामले में मौलाना ने अपना पक्ष प्रसारित वीडियो के माध्यम से रखा है।

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट पर देश के लोगों को पूरा भरोसा है। सुप्रीम कोर्ट बिना दबाव के सही काम कर रहा है। मौलाना ने कहा कि डाक्टर ने ओपेन हार्ट सर्जरी होने तक बेडरेस्ट पर रखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम किया जा रहा है और फरार घोषित करके तमाशा बनाया जा रहा है। इसी वजह से मैंने अस्पताल से डिस्चार्ज कराया है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: जानिए कौन हैं मुकेश धनगर, जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने टिकट देकर रोचक किया है मथुरा का मुकाबला

ये भी पढ़ेंः Congress Candidate List: सीतापुर से बदला प्रत्याशी, इस पूर्व विधायक को बनाया उम्मीदवार, मथुरा से मुकेश धनगर को टिकट

गिरफ्तारी से नहीं डरते

मौलाना ने आगे कहा कि वह कोर्ट में हाजिर होने और गिरफ्तारी देने से नहीं डरते हैं। यहां तक कि वह फांसी पर भी चढ़ने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है, बल्कि ईमानदारी के साथ संविधान की हिफाजत करने की बात कही। उन्होंने कहा कि ईमानदारी के साथ जांच की जाए तो वह पूरा सहयोग देने को तैयार हैं।

chat bot
आपका साथी