लाइव मर्डर : बाइक सवार सब्जी व्यापारी की मैजिक से कुचलने के बाद हत्या, वीडियो वायरल

दिल्ली-लखनऊ हाईवे किनारे द्वारिकेश चीनी मिल के पास नवनिर्मित कोल्ड स्टोर के सामने शुक्रवार सुबह सब्जी व्यापारी की लाश मिली है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 02:48 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 02:48 PM (IST)
लाइव मर्डर : बाइक सवार सब्जी व्यापारी की मैजिक से कुचलने के बाद हत्या, वीडियो वायरल
लाइव मर्डर : बाइक सवार सब्जी व्यापारी की मैजिक से कुचलने के बाद हत्या, वीडियो वायरल

बरेली(जेएनएन)। जिले में लाइव मर्डर का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह बाइक सवार सब्जी व्यापारी को मैजिक गाड़ी से कुचलने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में संजय नगर के चार खंबा में मृतक व्यापारी की बाइक को सामने से आकर एक मैजिक टक्कर मारती दिख रही है। इसके बाद सब्जी व्यापारी जान बचाने के लिए वहां से भागता है तो हत्यारे मैजिक बैक कर उसे गाड़ी में डाल देते हैं। इसके बाद हत्यारे सब्जी व्यापारी की लाश को दिल्ली-लखनऊ हाईवे किनारे द्वारिकेश चीनी मिल के पास नवनिर्मित कोल्ड स्टोर के सामने फेंककर फरार हो जाते हैं। मामले में मृतक के बेटे की ओर से तीन लोगों के खिलाफ हत्या करने की तहरीर फरीदपुर पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

रोजाना की तरह सब्जी खरीदने निकला था व्यापारी

मुहल्ला दुर्गानगर निवासी राजाराम मौर्य सब्जी व्यापारी थे। वह डेलापीर मंडी से सब्जी खरीदकर व्यापारियों को बेचते थे। मृतक के बेटे संजू मौर्य ने फरीदपुर थाने में दी तहरीर में बताया कि राजाराम रोजाना की तरह तड़के चार बजे डेलापीर मंडी से सब्जी लेने के लिए बाइक से निकले थे। आरोप है कि जैसे ही वह संजय नगर में चार खंबा के पास पहुंचे तभी गोसाई गौटिया निवासी नरेश, अजयवीर एवं शिवम पुत्र मनोहर ने उनकी बाइक में सामने से मैजिक गाड़ी से टक्कर मार दी। इससे वह बाइक समेत गिर पड़े। वह अपनी जान के बचाकर वहां से भागे तो आरोपित मैजिक बैक कर उनके पीछे लग गए और उन्हें गाड़ी में डाल ले गए। इसके बाद उनकी हत्या कर शव को फरीदपुर से पांच किलोमीटर दूर पचौमी अड्डे पर डाल दिया। घटना के बाद पड़ोसियों से उन्हें पता चला कि उनके पिता की बाइक संजय नगर में चार खंबा पर पड़ी है। सुबह करीब छह बजे फरीदपुर पुलिस ने उन्हें एक लाश मिलने की सूचना दी। फरीदपुर पहुंचकर उसने शव की शिनाख्त अपने पिता राजाराम के रूप में की।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई टक्कर मारने की घटना

सब्जी व्यापारी की बाइक में मैजिक गाड़ी के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज हाथ लगने के बाद उसे खंगालने में जुट गई है। फुटेज के जरिये पुलिस मैजिक चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके। उधर, मर्डर की वीडियाे सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। 

दोनों पक्षों चल रही थी पुरानी रंजिश

मृतक के बेटे संजू ने बताया कि आरोपित पक्ष की लड़की और उसका भाई कुछ माह पूर्व घर से भाग गए थे। तब से आरोपित पक्ष उनसे रंजिश मानता था। आरोपित पक्ष के लोगों ने घर आकर भी उन लोगों को धमकाया था।आरोपित लड़की न लौटाने पर उसके भाई व पिता दोनों मारने की धमकी देकर गए थे। 

chat bot
आपका साथी