Indian Railway : बरेली सेक्शन के इस मामले में मुरादाबाद डीआरएम ने 18 रेल कर्मचारियों को किया तलब, मची खलबली

आंवला डिपो में एक सप्ताह में तीन बार वैगन बेपटरी होने के मामले में जंक्शन पीडब्ल्यूआइ व सीएनडब्ल्यू में विवाद हो गया। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाया। वहीं मामले में कुल 18 लोगों को डीआरएम ने तलब किया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Dec 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sat, 18 Dec 2021 05:19 PM (IST)
Indian Railway : बरेली सेक्शन के इस मामले में मुरादाबाद डीआरएम ने 18 रेल कर्मचारियों को किया तलब, मची खलबली
Indian Railway : बरेली सेक्शन के इस मामले में मुरादाबाद डीआरएम ने 18 रेल कर्मचारियों को किया तलब

बरेली, जेएनएन। आंवला डिपो में एक सप्ताह में तीन बार वैगन बेपटरी होने के मामले में जंक्शन पीडब्ल्यूआइ व सीएनडब्ल्यू में विवाद हो गया। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाया। वहीं मामले में कुल 18 लोगों को डीआरएम ने तलब किया है।

बरेली सेक्शन के आंवला आयल डिपो में तीनों आयल कंपनी की संयुक्त रेलवे साइट है। जिसमें एक सप्ताह में तीन बार वैगन एक ही जगह पर बेपटरी हुआ था। मामले में डीआरएम मुरादाबाद अजय नंदन ने जांच के निर्देश दिए थे। रेलवे सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को आंवला में पीडब्ल्यूआइ और कैरिज एंड वैगन विभाग के अधिकारी एक-दूसरे की लापरवाही को हादसा बताकर झगड़ने लगे थे। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए किसी ने ट्रैक तो किसी ने वैगन के पहिए में खराबी बताई। किसी प्रकार दोनों अधिकारियों के बीच मामला शांत हुआ।

डीआरएम ने पूरे मामले में इंजीनियरिंग और कैरिज एंड वैगन विभाग के 18 कर्मचारियों को मंडल कार्यालय तलब किया है। साथ ही मामले में विस्तृत जांच को तीन अधिकारियों की कमेटी गठित की है। जानकारी के मुताबिक गठित टीम में सीनियर डीएसटीई नितिन प्रकाश, सीनियर डीएमई समर्थ सिंह और डीईएन हेडक्वार्टर दुष्यंत सिंह शामिल हैं। डीआरएम मुरादाबाद अजय नंदन ने बताया कि मामले में दोषी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी