बरेली सीतापुर हाईवे पर आज बंद रहेगी हुलास नगरा रेलवे क्रासिंग, प्रशासन ने की डायवर्जन की व्यवस्था, परेशानी से बचने के लिए इन रूटों का करें इस्तेमाल

बरेली सीतापुर-हाईवे स्थित हुलासनगरा रेलवे क्रासिंग शनिवार को सुबह दस से शाम छह बजे तक बंद रहेगी। इस दौरान मरम्मत का कार्य किया जाएगा। पीडब्लूआइ राजेंद्र कुमार ने इस बाबत सूचना पुलिस प्रशासन को दे दी है। प्रशासन ने संपर्क मार्गों पर डायवर्जन की व्यवस्था की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:03 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:03 AM (IST)
बरेली सीतापुर हाईवे पर आज बंद रहेगी हुलास नगरा रेलवे क्रासिंग, प्रशासन ने की डायवर्जन की व्यवस्था, परेशानी से बचने के लिए इन रूटों का करें इस्तेमाल
संपर्क मार्गों पर बढ़ेगा ट्रैफिक का दबाव, कई स्थानों पर है जलभराव।

बरेली, जेएनएन । बरेली सीतापुर-हाईवे स्थित हुलासनगरा रेलवे क्रासिंग शनिवार को सुबह दस से शाम छह बजे तक बंद रहेगी। इस दौरान मरम्मत का कार्य किया जाएगा। पीडब्लूआइ राजेंद्र कुमार ने इस बाबत सूचना पुलिस प्रशासन को दे दी है। प्रशासन ने संपर्क मार्गों पर डायवर्जन की व्यवस्था की है। क्रासिंग के बराबर से कसरक गांव होते शाहजहांपुर के लिए वाहन निकलेंगे। हालांकि यह मार्ग बदहाल है। कई जगह जलभराव है। कस्बे में जो डायवर्जन लगाया जाएगा, वह मार्ग भी जर्जर है। फरीदपुर बाइपास से जो संपर्क मार्ग है, उस पर कई किमी पक्की सड़क नहीं है।

हाईवे पर लगा जाम

शुक्रवार को हाईवे पर जाम लगा रहा। शनिवार को क्रासिंग बंद रहेगी, इसलिए बरेली-सीतापुर हाईवे पर ट्रैफिक बढ़ गया। चालकों ने वाहन निकालने की जल्दबाजी की तो जाम के हालात पैदा हो गए। फिलहाल, देर रात तक हाईवे पर वाहनों के पहिए थमे रहे।

chat bot
आपका साथी