इंजीनियर पारस नाथ की हरदोई में हत्या,शव झाड़ियों में फेंक

शाहजहांपुर में कृभको फर्टीलाइजर्स के मैकेनिकल मेंटिनेंस इंजीनियर की हरदोई में हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप खाद फैक्टरी के चेयरमैन के गनर छोटेलाल यादव लगाया गया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 11:07 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 11:07 AM (IST)
इंजीनियर पारस नाथ की हरदोई में हत्या,शव झाड़ियों में फेंक
इंजीनियर पारस नाथ की हरदोई में हत्या,शव झाड़ियों में फेंक

बरेली, जेएनएन: शाहजहांपुर में कृभको फर्टीलाइजर्स के मैकेनिकल मेंटिनेंस इंजीनियर  की हरदोई में हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप खाद फैक्टरी के चेयरमैन के गनर छोटेलाल यादव के पुत्र व केएफएल में ही फायर एंड सेफ्टी इंजीनियर पद पर कार्यरत शैलेन्द्र सिंह पर लगाया गया है। आज़मगढ़ के गांव ओहनी थाना शबरपुर निवासी मृतक पारसनाथ यादव 34 वर्ष शैलेन्द्र को दवा दिलाने गए थे, हरदोई से शाहजहापुर की ओर बढ़ते ही शैलेंद्र सिंह ने चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। शव हरदोई के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव ककवाई के पास झाड़ियों में फेंक दिया। खुद ट्रक से फरार हो गया। पुलिस ने रात 10.30 बजे मृतक के परिवारीजनों को सूचना दी। शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। शाहजहापुर से खाद फैक्ट्री में कार्यरत उनके बहनोई तथा आज़मगढ़ से उनके पिता संतु यादव पहुंच गए। पिता की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है

2007 में शाहजहांपुर की खाद फैक्टरी में भर्ती हुए थे पारस नाथ

 पारसनाथ 2007 में मैकेनिकल इंजीनियर के रूप में भर्ती हुए थे। 4 वर्ष पूर्व फैक्ट्री चेयरमैन चंद्रपाल सिंह यादव के गनर झांसी निवासी छोटेलाल यादव के सुपुत्र शैलेन्द्र  की नियुक्ति हो गई। दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना था। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शैलेन्द्र गुस्सैल है, और जरा सी बात पर आक्रामक हो जाता है।

chat bot
आपका साथी