छत्तीसगढ़ से आएंगे डीजीएम के स्वजन, तब होगा पोस्टमार्टम

रोजा तापीय परियोजना के डिप्टी जनरल मैनेजर आइटी सुनील कुमार का शव मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। उनकी मौत की सूचना मिलते ही स्वजन छत्तीसगढ़ से शाहजहांपुर के लिए चल दिए हैं। उन लोगों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 10:16 AM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 10:16 AM (IST)
छत्तीसगढ़ से आएंगे डीजीएम के स्वजन, तब होगा पोस्टमार्टम
छत्तीसगढ़ से आएंगे डीजीएम के स्वजन, तब होगा पोस्टमार्टम

शाहजहांपुर : रोजा तापीय परियोजना के डिप्टी जनरल मैनेजर आइटी सुनील कुमार का शव मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। उनकी मौत की सूचना मिलते ही स्वजन छत्तीसगढ़ से शाहजहांपुर के लिए चल दिए हैं। उन लोगों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

रिलायंस की रोजा तापीय परियोजना में डिप्टी जनरल मैनेजर आइटी के पद पर सुनील कुमार का शव मंगलवार को टाउनशिप स्थित उनके आवास में मिला था। कंपनी के एचआर हेड मेजर धर्मेंद्र बैस के मुताबिक तबीयत खराब होने के कारण वह दो दिन से अवकाश पर थे। छत्तीसगढ़ प्रदेश के बिलासपुर शहर के भारती नगर निवासी सुनील यहां अकेले रहते थे। उनकी मौत की सूचना पत्नी रश्मि को दी गई। जिसके बाद वहां से स्वजन यहां के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है। रामचंद्र मिशन थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि सुनील के स्वजनों के बुधवार सुबह तक आने की संभावना है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम दोपहर में कराया जाएगा

chat bot
आपका साथी